Misha Birthday Celebration: शाहिद कपूर की बेटी के बर्थडे में परिवार संग पहुंचीं करीना कपूर की ननद, क्या तैमूर और जेह भी आए?
Advertisement

Misha Birthday Celebration: शाहिद कपूर की बेटी के बर्थडे में परिवार संग पहुंचीं करीना कपूर की ननद, क्या तैमूर और जेह भी आए?

Misha Kapoor Birthday: मीशा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस पार्टी में शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान की ननद सोहा अली खान अपनी फैमिली के साथ शिरकत करने के लिए पहुंचीं. 

 

Misha Birthday Celebration: शाहिद कपूर की बेटी के बर्थडे में परिवार संग पहुंचीं करीना कपूर की ननद, क्या तैमूर और जेह भी आए?

Misha Kapoor Birthday Inside Photos: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने अपनी बेटी मीशा कपूर के छठे बर्थडे के मौके पर शानदार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बी टाउन के तमाम सेलेब्स अपने बच्चों के लेकर शिरकत करने के लिए पहुंचे. मीशा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस पार्टी में शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान की ननद सोहा अली खान अपनी फैमिली के साथ शिरकत करने के लिए पहुंचीं. 

खूब वायरल हो रही हैं पार्टी की तस्वीरें 

दरअसल, शाहिद कपूर और कुणाल खेमू काफी अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में इस किड्स पार्टी में सोहा और कुणाल अपनी बेटी इनाया को लेकर पहुंचे. सोहा अली खान को वहां देखने के बाद नेटिजंस इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि क्या इस किड्स पार्टी में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर और जेह भी पहुंचे थे या नहीं. बता दें कि इस पार्ची में तैमूर और जेह नहीं गए थे. 

बर्थडे पार्टी की गेस्ट लिस्ट

26 अगस्त को शाहिद और मीरा की बेटी मीशा कपूर 6 साल की हो गई हैं. मीशा बॉलीवुड की सबसे प्यारी स्टार किड्स में से एक हैं. हर बार जब शटरबग्स नन्ही मीशा को अपने कैमरे में कैद करते हैं, तो यह तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. शुक्रवार को माता-पिता ने अपनी बेटी मीशा के लिए मुंबई में एक प्यारी सी बर्थडे पार्टी रखी. गेस्ट लिस्ट में नीलिमा अजीम, पंकज कपूर, सुप्रिया पाठक, करण जौहर के जुड़वा बच्चे यश और रूही और सोहा अली खान-कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू सहित कई स्टार किड्स थे.

पूरा परिवार एकसाथ

ईशान खट्टर अपनी भतीजी के जन्मदिन की पार्टी के लिए पूरी तरह से तैयार थे. उन्होंने पिंक टी-शर्ट पहन रखी थी. प्यारी सी गुड़िया की तरह सजी मीशा पिंक फ्लोरल फ्रॉक में नजर आ रही थीं. शाहिद कपूर की मां नीलिमा अज़ीम भी मुंबई में अपनी पोती के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुईं. मीशा की बर्थडे पार्टी में पंकज कपूर अपनी पत्नी सुप्रिया पाठक और बेटी सना कपूर के साथ पहुंचे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news