1-2 नहीं मुंबई में कई फ्लैट्स के मालिक हैं शाहिद कपूर-मीरा, अब खरीदा टॉप फ्लोर पर नया आशियाना; कीमत चौंका देगी!
Advertisement
trendingNow12267117

1-2 नहीं मुंबई में कई फ्लैट्स के मालिक हैं शाहिद कपूर-मीरा, अब खरीदा टॉप फ्लोर पर नया आशियाना; कीमत चौंका देगी!

Shahid Kapoor और मीरा राजपूत अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरों की मानें तो एक्टर ने ये नया फ्लैट मुंबई के वर्ली इलाके में लिया है जिसकी कीमत करोड़ों में है.

 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

Shahid Kapoor New Flat: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत अपने नए फ्लैट को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल ने मुंबई में एक और फ्लैट खरीदा है जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी. खास बात है कि इन दोनों ने ये घर मुंबई के वर्ली एरिया में लिया है जो कि बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर है. 

कितने करोड़ में खरीदा नया फ्लैट 
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का ये घर करीबन 58,66 करोड़ है जो कि 360 वेस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा है. ये लग्जरी अपॉर्टमेंट 5,396 एकड़ एरिए में फैला हुआ है जिसमें 3 पॉर्किंग का स्पेस भी है. 

 

जब हार्दिक पांड्या से पहली बार मिली थीं नताशा स्टेनकोविक, दोस्त से पूछा था- कौन है ये?

इस साल मई में हुआ रजिस्ट्रेशन
रिपोर्ट के मुताबिक इस फ्लैट को कपल ने 58.66 करोड़ में खरीदा जिसका रजिस्ट्रेशन 24 मई, 2024 को किया. इन दोनों सेलेब ने ये घर चंदक रियलटर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा है. रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया गया कि 28 अपॉर्टमेंट डी मार्ट के मालिक राधाकृष्णन दमानी के परिवार और क्लोज एसोसिएट्स के हैं. खबरों की मानें तो एक्टर ने इस फ्लैट के लिए 1.75 करोड़ स्टैम्प ड्यूटी भी भरी है. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि एक्टर इस घर में शिफ्ट होंगे या नहीं. 

 

'मैं सौतेली मां...' फरहान और जोया के साथ कैसा है शबाना आजमी का रिश्ता? हनी ईरानी को दिया क्रेडिट

शाहिद के कितने हैं घर
शाहिद कपूर और मीरा (Mira Rajput) के इसके अलावा मुंबई में और भी कई घर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों ने साल 2018 में इसी अपॉर्टमेंट में फ्लैट खरीदा था. इसके अलावा मुंबई में सी-फेसिंग फ्लैट, वर्सोवा और अंधेरी में भी एक फ्लैट है. जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद आखिरी बार 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टर के साथ कृति सेनन लीड रोल में थीं. फिल्म में एक आम इंसान और रोबोट की लव स्टोरी दिखाई गई है.

Trending news