'कबीर सिंह' के लिए शाहिद ने ऐसे करी तैयारी, रोल में जान डालने के लिए किया ये काम
Advertisement

'कबीर सिंह' के लिए शाहिद ने ऐसे करी तैयारी, रोल में जान डालने के लिए किया ये काम

शाहिद ने कहा कि विशेषज्ञों से मिलकर वह अपने किरदार को गहराई से समझना चाहते थे. इस फिल्म में शाहिद एक सर्जन का किरदार निभा रहे हैं. इसकी तैयारी करने के लिए शाहिद ने अस्पतालों में घंटों समय बिताया ताकि वह वहां की हर चीज को बारीकी से समझ सकें. 

शाहिद कपूर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' में अपने किरदार की तैयारी के लिए डॉक्टरों से मिलकर उनसे बातचीत की. शाहिद ने कहा कि विशेषज्ञों से मिलकर वह अपने किरदार को गहराई से समझना चाहते थे. इस फिल्म में शाहिद एक सर्जन का किरदार निभा रहे हैं. इसकी तैयारी करने के लिए शाहिद ने अस्पतालों में घंटों समय बिताया ताकि वह वहां की हर चीज को बारीकी से समझ सकें. 

शाहिद ने एक बयान में कहा कि कबीर सिंह एक मंझे हुए सर्जन हैं. शायद अपने फील्ड में सबसे बेहतरीन, इसलिए इस किरदार के लिए जिस तरह के हाव-भाव व ढंग चाहिए थे, उनका अभ्यास जरूरी था. यह फिल्म कबीर और प्रीति की कहानी है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं. 

Video: रिलीज होते ही यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर बना 'कबीर सिंह' का सॉन्ग, मिल रहे हैं धुआंधार व्यूज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

As a star one is so conditioned to showcasing oneself at ones best. But as an actor one has to have the guts to show yourself at your worst. #kabirsingh in my blood. Hope you feel him too.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

टी-सीरीज और सिने1 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत 'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे हैं. यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस रीमेक को संदीप रेड्डी वंगा ने लिखा और निर्देशित किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news