इस दिन रिलीज होगा शाहिद की 'कबीर सिंह' का ट्रेलर, YouTube पर टीजर हुआ था हिट
Advertisement
trendingNow1524584

इस दिन रिलीज होगा शाहिद की 'कबीर सिंह' का ट्रेलर, YouTube पर टीजर हुआ था हिट

शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. 

शाहिद कपूर (फोटो साभार- twitter)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' का बुधवार को नया पोस्टर रिलीज हुआ. फिल्म का टीजर रिलीज करने के बाद निमार्ताओं ने प्रशंसकों के लिए पोस्टर जारी किया जिसमें शाहिद चश्मा पहने बैड बॉय के लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उनकी कई और तस्वीरें भी नजर आ रही रही है. एक फोटो में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी दिख रही हैं. 

शाहिद ने सोशल मीडिया पर पोस्टर को साझा किया और उसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि ट्रेलर कब रिलीज होगा. उन्होंने लिखा, '13 मई को ट्रेलर रिलीज होगा.'

Video : शराब पीकर शाहिद कपूर ने किया बवाल, रिलीज हुआ 'कबीर सिंह' का धमाकेदार टीजर

शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. फिल्म की कहानी एक मेडिकल छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे अपनी जूनियर से प्यार हो जाता है. 

बता दें कि रियल मूवी में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी, जो कि अब शाहिद कपूर और कियारा निभाएंगे. पहले इस फिल्‍म में शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड की नई 'स्‍टूडेंट' यानी एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया के आने की खबरें आ रही थीं. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे. फिल्‍म 21 जून को रिलीज हो रही है.

Trending news