शाहिद कपूर की पत्नी के मुंह पर रेंगते दिखे कीड़े, वीडियो देख लगेगा डर!
Advertisement

शाहिद कपूर की पत्नी के मुंह पर रेंगते दिखे कीड़े, वीडियो देख लगेगा डर!

Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके चेहरे पर कीड़े रेंगते नजर आ रहे हैं.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर Shahid Kapoor की अगर फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है तो उनकी पत्नी Mira Rajput भी उनसे कम नहीं है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी फॉलो करते हैं. अक्सर एड में भी मीरा राजपूत नजर आ ही जाती हैं. यही नहीं वो कई फोटोशूट का भी हिस्सा रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कुछ अजीब सा ही करती नजर आ रही हैं. 

  1. मीरा राजपूत ने शेयर किया वीडियो
  2. मीरा के चेहरे पर रेंगते दिखे कीड़े
  3. वीडियो हुआ वायरल

कीड़े रेंगते दिखे

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया स्टार हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. मीरा काफी सक्रिय भी रहती हैं और तस्वीरें-वीडियोज साझा करती रहती हैं. 14 नवंबर को बाल दिवस के मौके पर मीरा राजपूत ने एक मजाकिया वीडियो अपलोड किया. हालांकि उनके बेटे जैन कपूर को यह पसंद नहीं आया. वीडियो में मीरा राजपूत के चेहरे पर कीड़े रेंगते दिखे.

 

 

बेटे को नहीं लगा मजाकिया

दरअसल मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने इंस्टाग्राम पर फिल्टर का प्रयोग किया, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर पहले कॉकरोच फिर मकड़ी रेंगता हुआ दिखा. वीडियो में मीरा अजीबो-गरीब चेहरा बनाती हैं.उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी चिल्ड्रेंस डे पर बच्चों जैसा मजाक. मेरे बेटे ने मुझसे कहा मैं उसे परेशान कर रही हूं और यह कहीं से भी मजाकिया नहीं लगा. मुझे लगा मैं इस मामले में डैड जोक के बराबर हूं.'

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल

बता दें कि मीरा और शाहिद (Mira and Shahid) साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे. दोनों की मुलाकात दिल्ली में एक कॉमन फ्रेंड के फार्महाउस पर हुई थी. मीरा और शाहिद की शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. बाद में उन्होंने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. कपल के एक बेटी मीशा और एक बेटा जैन है.

यह भी पढ़ें- कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news