लंदन में Shahrukh Khan और Kajol की लगेगी प्रतिमा, जानिए क्या है खास

‘हार्ट आफ लंदन बिजनेस अलायंस’ ने सोमवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ की यह प्रतिमा लंदन के बीचो बीच स्थित लीसेस्टर चौक पर फिल्माए गए सिनेमा के दृश्य का हिस्सा होगी.

लंदन में Shahrukh Khan और Kajol की लगेगी प्रतिमा, जानिए क्या है खास
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) के 25 साल पूरे होने पर अगले साल 2021 में लंदन के लीसेस्टर चौक पर इसके नायक शाहरुख खान एवं नायिका काजोल की कांसे की प्रतिमा (Bronze Statue) का अनावरण किया जाएगा.

लीसेस्टर चौक पर लगेगी प्रतिमा
‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ एक प्रेम कहानी है जो 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी. इसमें शाहरुख खान एवं काजोल ने क्रमश: राज एवं सिमरन की भूमिका निभाई है. दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते हैं. ‘हार्ट आफ लंदन बिजनेस अलायंस’ ने सोमवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ की यह प्रतिमा लंदन के बीचो बीच स्थित लीसेस्टर चौक पर फिल्माए गए सिनेमा के दृश्य का हिस्सा होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Flashback to when we dressed up to go out.... #Lookingback

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इस मौके पर मौजूद रहेंगे सीतारे
इस फिल्म के एक दृश्य में राज और सिमरन एक दूसरे को क्रॉस करते हैं और तब वे एक दूसरे को जानते भी नहीं होते हैं. यह दृश्य लीसेस्टर चौक पर फिल्माया गया था. इसके अलावा और भी कई दृश्य इस जगह के हैं. यशराज फिल्म की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि लीसेस्टर चौक पर स्थित ओडियोन सिनेमा के बाहर पूर्वी हिस्से के साथ ये प्रतिमा लगाई जाएगी. इस प्रतिमा का अनावरण अगले साल किया जाएगा. आयोजकों को उम्मीद है कि काजोल एवं शाहरुख खान इस मौके पर उपस्थित होंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.