Alia Bhatt से Shahrukh Khan ने मांगा काम, कहा- मैं अब टाइम पर आऊंगा
Advertisement
trendingNow1934265

Alia Bhatt से Shahrukh Khan ने मांगा काम, कहा- मैं अब टाइम पर आऊंगा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और शूट की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इस पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आलिया से कहा कि वो उन्हें काम दे दें, अब वो टाइम पर आएंगे और प्रोफेशनल भी बनेंगे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी और अब इस पर बॉलीवुड के किंग खान का कमेंट आ गया है. जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा

आलिया के ट्वीट पर शाहरुख का जवाब 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने होम प्रोडक्शन के तहत बनने वाली पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. आलिया ने अपने ट्वीट में अपनी खुशी का इजहार किया तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी इस पर कमेंट करने से पीछे नहीं रहे. 

शाहरुख ने मांगा काम

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के एक ट्वीट पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस प्रोडक्शन के बाद प्लीज अपने अगले होम प्रोडक्शन के लिए मुझे साइन कर लो. मैं शूटिंग के लिए टाइम पर आऊंगा और बहुत प्रोफेशनल रहूंगा....वादा.' याद दिला दें कि फिल्म डार्लिंग को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बैनर रेड चिलीज के साथ मिलकर आलिया भट्ट को-प्रोड्यूस कर रही हैं.

 

 

आलिया हो गईं राजी

शाहरुख (Shahrukh Khan) के इस मजेदार ट्वीट पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हाहाहहा.... मैं इससे ज्यादा और कुछ मांग ही नहीं सकती थी... डील डन, आपको साइन कर लिया. मेरे पसंदीदा को ढेर सारा प्यार.' आलिया भट्ट के इस जवाब को न सिर्फ आलिया भट्ट बल्कि शाहरुख खान के फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.

आलिया के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है 'डार्लिंग्स'

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आलिया (Alia Bhatt) के 'डार्लिंग्स' से जुड़े पोस्ट पर ट्वीट किया था. डार्लिंग्स के पहले दिन का शूट शुरू करने से पहले आलिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'डार्लिंग्स के सेट पर पहला दिन. बतौर प्रोड्यूसर मेरी पहली फिल्म, लेकिन मैं हमेशा पहले एक एक्टर ही रहूंगी. इस वक्त मैं बहुत नर्वस एक्टर हूं. मुझे नहीं पता ये क्या है. नई फिल्म के शुरू होने से पहले वाली रात, मैं ये नर्वस वाली फीलिंग अपने पूरे शरीर में महसूस करती हूं. मैं पूरी रात सपने देखती हूं.' 

VIDEO

यह भी पढ़ें- राजघराने से ताल्लुक रखती हैं आमिर की दूसरी बीवी, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की हैं बहन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news