शाहरुख का दावा 'जब हैरी मेट सेजल' में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं, सेंसर बोर्ड पूरा करे वादा
Advertisement
trendingNow1331849

शाहरुख का दावा 'जब हैरी मेट सेजल' में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं, सेंसर बोर्ड पूरा करे वादा

सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी ने इस फिल्म के खुछ शब्दों पर आपत्ति जताई थी.

शाहरुख-अनुष्का की यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी
मुंबई। अपनी अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर शाहरुख खान ने दावा करते हुए कहा है कि इस फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनकन हीं है. उन्होंने फैन्स को यह भरोसा दिलाया है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं जिस पर आपत्ति जताई जाए. इससे पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म के प्रोमो में बोले गए एक शब्द पर आपत्ति जताई थी. 
 
सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के प्रमुख पहलाज निहलानी ने टीवी पर फिल्म का एक ट्रेलर दिखाने के लिए उसमें से 'इंटरकोर्स' शब्द हटाने के लिए कहा था. तब उन्होंने यह भी कहा था कि अगर इसके पक्ष में एक लाख वोट मिले तो वह इसे ऐसे ही रहने देंगे. अब एक लाख वोट मिलने के बाद शाहरूख ने इस पर पहलाज निहलानी की प्रतिक्रिया की मांग की है.
 
जब हैरी मेट सेजल के नए गाने के लॉन्चिंग के दौरान शाहरूख ने कहा कि जिस तरह से लोगों ने वोट दिए हैं, उन्हें भी आकर फिल्म देखनी चाहिए. मैंने पहले भी कहा है कि हम सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) का सम्मान करते हैं, वे अपना काम कर रहे हैं और हम अपना काम कर रहे हैं. 
 
इसके बाद शाहरुख ने कहा कि यह कहने के बाद, मुझे नहीं लगता कि फिल्म के विषय में कुछ भी आपत्तिजनक है. फिल्म के नए गाने 'बीच बीच में' के लॉन्च के मौके पर शाहरूख के साथ को-स्टार अनुष्का शर्मा और निर्देशक इम्तियाज अली भी मौजूद थे. बता दें कि 'जब हैरी मेट सेजल' चार अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 
 
इस फिल्म में मुख्य भूमिका में बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा के अलावा एवलिन शर्मा, सयानी गुप्ता और चंदन रॉय कपूर भी अहम किरदार निभा रहे है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का डायरेक्शन इम्तियाज अली ने किया है और फिल्म निर्माता गौरी खान हैं.

Trending news