Shahrukh khan या कोई और, देखकर आप भी खा जाएंगे गच्चा! ‘बेशर्म रंग’ पर से किसके साथ फरमा रहे इश्क!
Advertisement
trendingNow11518268

Shahrukh khan या कोई और, देखकर आप भी खा जाएंगे गच्चा! ‘बेशर्म रंग’ पर से किसके साथ फरमा रहे इश्क!

Shahrukh Khan Doppelanger: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान से ज्यादा इस फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर चर्चा में हैं. अब इसी गाने पर एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें नजर आ रहा शख्स हुबहू शाहरुख की तरह दिख रहा है और देखकर लोग खूब कन्फ्यूज हो रहे है.

फोटो - सोशल मीडिया

Shahrukh khan Pathaan: शाहरुख खान लगभग 4 साल के बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम है पठान (Pathaan) जो फिलहाल खूब चर्चा में है. लेकिन उससे भी ज्यादा चर्चा में है इसका गाना बेशर्म रंग (Besharam Rang) जिसमें बदलाव की मांग लगातार की जा रही थी और अब फाइनली गाने में चेंज किए जा रहे हैं. वहीं इस गाने पर ढेरों रील्स अब तक बनाई जा चुकी है. इस बीच एक वीडियो हर किसी का ध्यान खींच रही है. इस वीडियो में नजर आ रहा शख्स हुबहू शाहरुख खान की तरह लग रहा है और ये देख ही लोग गच्चा खा गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
जिस वीडियो की बात हम कर रहे हैं वो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें नजर आ रहा शख्स दरअसल, शाहरुख खान का डुप्लीकेट इब्राहिम कादरी है. पठान में शाहरुख के स्टाइल को उन्होंने हुबहू कॉपी किया है और वो पूरी तरह शाहरुख ही लग रहे हैं. उन्हें देखकर एक बार भी ऐसा नहीं लगता कि वो शाहरुख नहीं बल्कि उनके डुप्लीकेट हैं. वही स्टाइल, वही लुक और वही स्वैग देख लोगों का सिर ही चकरा गया है. अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखी है तो यहां देख लें. 

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान
बात पठान की करें तो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. जिसे लेकर पहले ही खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. फिल्म दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर चर्चा में आ गई है. इस मूवी में जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल प्ले करने वाले हैं जो शाहरुख से भिड़ते दिखाई देंगे. जबरदस्त लागत में बनी इस फिल्म के लिए शाहरुख ने भारी भरकम फीस ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.       

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news