SRK 30 Years: आज पठान के लिए चार्ज कर रहे हैं 100 करोड़, कभी डेब्यू फिल्म दीवाना के लिए मिले थे महज इतने रुपये
Advertisement
trendingNow11238792

SRK 30 Years: आज पठान के लिए चार्ज कर रहे हैं 100 करोड़, कभी डेब्यू फिल्म दीवाना के लिए मिले थे महज इतने रुपये

Shahrukh Khan Debut Movie Fees:  शाहरुख खान जल्द ही बॉलीवुड में पठान (Pathaan), जवान (Jawan) और डंकी (Dunky) से धमाका करने जा रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि पठान के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 100 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं आज 100 करोड़ रुपये फीस लेने वाले शाहरुख को उनकी डेब्यू फिल्म दीवाना (Deewana) के लिए कितनी फीस मिली थी?     

(फोटो - सोशल मीडिया)

Shahrukh Khan Fees: शाहरुख खान कौन हैं ये आज किसी को बताने की जरूरत नहीं है. अपनी मेहनत से उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है वो किसी परिचय के मोहताज नहीं. अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी दूसरी पारी का आगाज करने जा रहे हैं. 4 साल के ब्रेक के बाद वो वापस लौट रहे हैं. खास बात ये है कि इसी साल उनकी फिर से वापसी हो रही है तो इसी साल उन्होंने इंडस्ट्री में अपने 30 साल भी पूरे कर लिए हैं. 

पठान के लिए चार्ज कर रहे हैं 100 करोड़

पठान, डंकी और जवान इन तीन फिल्मों से शाहरुख खान एक बार फिर बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की पूरी तैयारी में हैं. तीनों ही फिल्में अगले साल रिलीज हो जाएंगी. जबकि इन दिनों फिल्म शूटिंग चल रही है. पठान सबस ज्यादा चर्चा में है क्योंकि इसे शाहरुख खान का जलवा ही कहिए कि उन्हें पठान फिल्म के लिए 100 करोड़ की फीस मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को अच्छी खासी रकम ऑफर हुई है. इंडस्ट्री में 30 साल बाद भी वही जलवा और पॉपुलैरिटी शाहरुख खान की कायम है तभी तो उन्हें मुंह मांगी रकम दी जा रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 30 साल पहले अपनी डेब्यू फिल्म के लिए शाहरुख खान को कितनी फीस मिली थी? 

fallback

डेब्यू फिल्म के लिए मिले थे इतने रुपये

सभी जानते हैं कि 1992 में शाहरुख खान ने दीवाना फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो मेन लीड में नहीं थे बल्कि सेकेंड लीड में थे जिनकी एंट्री भी फिल्म के सेकेंड पार्ट में होती है. इस फिल्म के लिए उन्हें 11 हजार रुपये साइनिंग अमाउंट मिला था और पूरी फिल्म के लिए उन्हें महज 1.50 लाख रुपये ही मिले थे. पर फीस से ज्यादा उन्हें इस फिल्म के बदले जो मिला वो था जनता का ढेर सारा प्यार, उन्हें इस फिल्म में खूब सराहा गया था. बस इसके बाद शाहरुख रुके नहीं और देखते ही देखते वो इंडस्ट्री के बादशाह, किंग खान और अब पठान बनने जा रहे हैं.   

यह भी पढ़ेंः Nattu Kaka New: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिले नए नट्टू काका, जानें कौन निभाएगा रोल?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news