Shah Rukh की मैनेजर को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, Pooja Dadlani ने यह कहकर मांगा समय
Advertisement

Shah Rukh की मैनेजर को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, Pooja Dadlani ने यह कहकर मांगा समय

मुंबई पुलिस किरन गोसावी वसूली कांड के मामले में Pooja Dadlani को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है, जिस पर पूजा ने खराब सेहत का हवाला देकर कुछ समय मांगा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस किरन गोसावी वसूली कांड के मामले में शाहरुख खान की मैनेजर Pooja Dadlani को समन भेजा गया है. जिसके बाद पूजा ने मुंबई पुलिस की SIT टीम से संपर्क किया है और खराब तबियत का हवाला देते हुए थोड़ा समय मांगा है. 

  1. मुंबई पुलिस ने पूजा ददलानी को भेजा समन
  2. मुंबई ड्रग्स के में भेजा गया समन
  3. खराब सेहत का हवाला दिया

किरन गोसावी केस की चल रही जांच

मुंबई पुलिस किरन गोसावी के एक्सटॉर्शन मामले की जांच कर रही है. यह समन शनिवार को पेश होने का था.इससे पहले, एक सायबर एक्सपर्ट और हैकर ने दावा किया था कि उनसे पूजा डडलानी समेत कुछ लोगों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकालने और वाट्सैप चैट एडिट करने के लिए दो लोगों ने संपर्क किया था. इस हैकर का नाम मनीष भंगाले है. भंगाले का दावा है कि वाट्सैप चैट की जो बैकअप फाइल दिखाई गई वो आर्यन खान के नाम से थी. पूजा ददलानी शाहरुख खान की मैनेजर हैं.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल ने अपने हलफमाने में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मैनेजर पूजा ददलानी () की जिस मर्सिडीज कार का जिक्र किया था, उसकी सीसीटीवी फुटेज कुछ समय पहले मुंबई पुलिस को लोअर परेल से मिली थी.पुलिस ने इस बात की पुष्टि की थी कि पूजा ददलानी की कार देखी गई है, लेकिन फुटेज में जो महिला दिखाई दे रही है, वह पूजा ददलानी ही थीं, इस बात की पुष्टि नही हो पाई थी. 

कौन है पूजा ददलानी

बता दें कि पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) शाहरुख खान की मैनेजर हैं. 9 साल पहले यानी साल 2012 में पूजा ने शाहरुख खान को बतौर मैनेजर जॉइन किया था. इतने सालों में पूजा की न केवल शाहरुख से बल्कि उनके पूरे परिवार से खास बॉन्डिंग बन चुकी हैं. पूजा की गौरी खान के अलावा उनके बच्चों आर्यन खान, अबराम और सुहाना के साथ भी काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है और सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें इस कनेक्शन की खूबसूरत कहानी भी बयां करती हैं.

यह भी पढ़ें- तैयार होते समय कपिल शर्मा की निकली चीख, चंदू चायवाले ने भी तुरंत दे दी गाली

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news