close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहरुख खान ने शेयर की अपने 'द लॉयन किंग' की झलक, आर्यन खान के लिए दे दिया नया नाम!

किंग खान के करीबी दोस्त और फिल्मकार करण जौहर ने इस पर ट्वीट किया है कि वह आर्यन की आवाज को सुनकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं...

शाहरुख खान ने शेयर की अपने 'द लॉयन किंग' की झलक, आर्यन खान के लिए दे दिया नया नाम!

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को आने वाली फिल्म 'द लायन किंग' से सिम्बा के रुप में प्रस्तुत करते हुए एक वीडियो साझा किया है. डिजनी के लाइव-एक्शन फिल्म के हिंदी संस्करण के प्रोमोशनल वीडियो को शाहरुख ने ट्वीट किया है जहां आर्यन मुफासा के बेटे सिम्बा के रुप में, अपना परिचय देते सुनाई दे रहे हैं.

मुफासा के किरदार को अपनी आवाज देने वाले शाहरुख ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "मेरा सिम्बा."

53 वर्षीय इस अभिनेता के करीबी दोस्त और फिलमकार करण जौहर ने इस पर ट्वीट किया है कि वह आर्यन की आवाज को सुनकर उत्तेजित हो गए.

करण ने ट्वीट किया, "मेरे उत्तेजना के लिए माफी! लेकिन आर्यन हमारे परिवार में पहले पैदा हुआ है और सिर्फ उसकी आवाज को सुनकर ही मैं बेहद उत्साहित हूं! और बिना पक्षपात के वह सुनने में काफी अच्छा लग रहा है."

'द लायन किंग' को लेकर इमोशनल हुए जॉन फेवरो, बोले- 'हमारी संस्कृति का एक अहम हिस्सा'

'द जंगल बुक' फेम निर्देशक जॉन फेवरो ने साल 1994 में आई वल्र्ड डिजनी की क्लासिक को फिर से जीवित करने के लिए एक लाइव-एक्शन फिल्म की कल्पना की. सिम्बा की वास्तविक कहानी को बदले बिना उन्होंने फिल्म निर्माण की कई अनोखी तकनीकों का उपयोग कर इस मशहूर चरित्र को एक नए रूप में वापस लाने का प्रयास किया.

किंग मुफासा बन शाहरुख ने जीता लोगों का दिल, इंटरनेट पर VIDEO मचा रहा तहलका

यह फिल्म 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें