सिद्धार्थ शुक्ला से अफेयर को लेकर शहनाज गिल ने भी तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी-ऐसी बात
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला से अफेयर को लेकर शहनाज गिल ने भी तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी-ऐसी बात

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से अफेयर को लेकर चुप्पी तोड़ी है. जानें क्या-क्या कहा?

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13 ) खत्म हो चुका है, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के रिश्ते को लेकर चलने वाली खबरें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब एक हिन्दी अखबार को दिए इंटरव्यू में शहनाज गिल ने बताया कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं. इस रिश्ते का भविष्य उन्हीं पर निर्भर करता है. घर में मेरी तरफ से एकतरफा प्यार दिखा. मैं अपनी भावनाएं जता सकती हैं. अगर वह इस रिश्ते को घर के बाहर भी जारी रखते हैं तो मुझे कोई टेंशन नहीं है. 

शहनाज से रिश्ते को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला भी बयान दे चुके हैं. एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें शहनाज का साथ बहुत अच्छा लगता है. शहनाज दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लगीं, तो यही बात सिद्धार्थ ने भी स्वीकारी. ये शहनाज का व्यवहार ही है जो मैं उन्हें वो बातें भी कर लेता था, जो अमूमन किसी ओर से नहीं कह पाता था.

शहनाज के साथ फ्यूचर को लेकर सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे अपना फ्यूचर नहीं पता तो मैं हम दोनों का फ्यूचर कहां देखूंगा. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि उन्हें शहनाज से लगाव रहा. इसी वजह से बिग बॉस का सफर कट भी गया. उनके साथ लड़ाई का जिक्र भी सिद्धार्थ ने किया, लेकिन उनके साथ काफी एंजॉय किया. इस बयान से साफ है कि शहनाज से अपने रिश्ते को लेकर सिद्धार्थ अभी कुछ नहीं कहना चाहते.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के विनर घोषित होते ही ट्विटर पर सिद्धार्थ के खिलाफ मुहिम शुरू हो गई. ट्विटर पर #FixedWinnerSidharth ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ लोग जमकर सिद्धार्थ के चुनाव को लेकर सवाल उठा रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि अग्रेसिव नेचर वाले सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के विनर कैसे हो सकते हैं? रश्मि देसाई और आसिम रियाज के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news