Breaking News
  • कोरोना पर दिल्‍ली के हालात काबू में, अभी सामुदायिक संक्रमण नहीं: अरविंद केजरीवाल
  • निजामुद्दीन के मरकज से 2346 लोग निकाले गए
  • मरकज के 1810 लोग क्‍वारंटाइन में हैं
  • भारत में कोरोना के 1637 मामले, इनमें से 133 पूरी तरह ठीक होकर घर लौटे
  • दुनिया में कोरोना के 8.62 लाख मामले, इनमें से 42 हजार की मौत

Bigg Boss के घर से बाहर आते ही शहनाज गिल संग Future को लेकर ये बोल गए सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  ने शहनाज गिल संग अपने फ्यूचर को लेकर इंटरव्यू में ऐसी बात बोल दी है, जिसे पढ़कर शायद खुद शहनाज को बहुत अच्छा महसूस नहीं होगा.

Bigg Boss के घर से बाहर आते ही शहनाज गिल संग Future को लेकर ये बोल गए सिद्धार्थ
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का सफर खत्म हो चुका है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विजेता घोषित किया जा चुका है. बेशक, घर में लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला और सिडनाज की कैमेस्ट्री बहुत पसंद आई. ये दोस्ती इतनी चर्चित हो गई कि लोगों ने उन्हें 'सिडनाज' नाम दे दिया. अब लोगों के मन में ये सवाल भी आ रहा है कि इस दोस्ती का फ्यूचर क्या होगा. एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें शहनाज का साथ बहुत अच्छा लगता है. शहनाज दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लगीं, तो यही बात सिद्धार्थ ने भी स्वीकारी. ये शहनाज का व्यवहार ही है जो मैं उन्हें वो बातें भी कर लेता था, जो अमूमन किसी ओर से नहीं कह पाता था.

शहनाज के साथ फ्यूचर को लेकर सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे अपना फ्यूचर नहीं पता तो मैं हम दोनों का फ्यूचर कहां देखूंगा. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि उन्हें शहनाज से लगाव रहा. इसी वजह से बिग बॉस का सफर कट भी गया. उनके साथ लड़ाई का जिक्र भी सिद्धार्थ ने किया, लेकिन उनके साथ काफी एंजॉय किया. इस बयान से साफ है कि शहनाज से अपने रिश्ते को लेकर सिद्धार्थ अभी कुछ नहीं कहना चाहते.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस के विनर बनने के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उनका विरोध हो रहा है. लोग शो के मेकर्स पर Fixed और बायस्ड का आरोप लगा रहे हैं. इस पूरे मामले पर रविवार को सिद्धार्थ ने चुप्पी तोड़ी थी. एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में सिद्धार्थ ने बताया कि ये बहुत दुख की बात है कि लोग इस तरह सोचते हैं. ऐसी बातों पर आप क्या रिएक्ट कर सकते हैं. मैंने काफी मुश्किलों को पार करके ये टाइटल जीता है. उस पर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है, जो लोग ऐसा सोचते हैं तो मैं उनके लिए सॉरी फील करता हूं. इस बातचीत में सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि अगर आपने सीजन 13 फॉलो किया होगा तो पता होगा कि यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. खुद पर उठने वाले हर सवाल का जवाब कोई नहीं दे सकता. 

सिद्धार्थ शुक्ला के विनर घोषित होते ही ट्विटर पर सिद्धार्थ के खिलाफ मुहिम शुरू हो गई है. ट्विटर पर #FixedWinnerSidharth ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ लोग जमकर सिद्धार्थ के चुनाव को लेकर सवाल उठा रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि अग्रेसिव नेचर वाले सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के विनर कैसे हो सकते हैं? रश्मि देसाई और आसिम रियाज के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं. 

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें