Shekhar Suman ने रिया के सपने में सुशांत के आने वाली बात पर ली चुटकी, कही ये बात
Advertisement

Shekhar Suman ने रिया के सपने में सुशांत के आने वाली बात पर ली चुटकी, कही ये बात

Shekhar Suman ने एक ट्वीट करके बताया है कि उनके साथ भी वैसा ही हुआ  जैसा रिया ने अपने इंटरव्यू में बताया है. 

Shekhar Suman ने रिया के सपने में सुशांत के आने वाली बात पर ली चुटकी, कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से लगातार अब तक कई तरह की बातों और कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. मामले की आरोपी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में लोगों के गुस्से को और तब बढ़ा दिया जब उन्होंने एक चैनल को 'स्क्रिप्टेड' इंटरव्यू देकर अपने ऊपर लगे आरोपों की सफाई देना चाही. इस इंटरव्यू को देखने के बाद अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अपने ही अंदाज में चुटकी लेते हुए रिया को करारा जवाब दिया है. 

  1. शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती को दिया जवाब
  2. उनके इंटरव्यू का उड़ाया मजाक
  3. बोले कि मेरे भी सपने में आए थे सुशांत
  4.  

रिया ने कहा था सुशांत आए सपने में 
दरअसल इस इंटरव्यू की शुरुआत में रिया ने इतने लेट मीडिया के सामने बोलने की वजह बताई. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत उनके सपने में आए थे और उनसे चुप्पी तोड़ने को बोल रहे थे. रिया ने कहा था कि सुशांत ने उनसे सपने में बोला है कि जाकर सबको सच बता दो. लेकिन रिया की यह कहानी शेखर सुमन को बहला नहीं पाई. इस मामले शुरुआत से अब तक खुलकर बोलने वाले शेखर सुमन ने ट्वीट के जरिए रिया की इस बात का करारा जवाब दिया है. 

शेखर सुमन ने किया यह ट्वीट 
शेखर सुमन ने अपने इस ट्वीट में रिया की इन बातों का मजाक उड़ाया है. शेखर सुमन ने लिखा है, 'मुझे कुछ पल के लिए यह कुबूल करना चाहिए कि मैं उनके परफॉर्मेंस से ठगा गया. उन्होंने पूरी तैयारी के साथ सब ऐसे सुनाया कि मैं भावुक हो गया. उनकी आंसुओं, निर्मलता, बेहतरीन अभिनय को देखकर मैं भी बह गया. और फिर अचानक सुशांत मेरे सपने में आए और कहा- इसपर यकीन मत करना.'

सुशांत के घर पहुंंचे थे शेखर 
आपको याद दिला दें कि शेखर सुमन सुशांत की मौत के बाद से ही लगातार CBI की जांच की मांग करने वाले लोगों में शामिल हैं. शेखर सुमर सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार से मिलने पटना स्थित उनके घर भी गए थे. शेखर सुमन ने हाल ही में ZEE NEWS पर दिए एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले पर भी खुलकर बात की थी. 

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news