Sherlin ने संतरे का ऐसा निकाला जूस, देख कर जाग जाएगी आपकी प्यास
Advertisement
trendingNow11749119

Sherlin ने संतरे का ऐसा निकाला जूस, देख कर जाग जाएगी आपकी प्यास

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को मनाया गया. इस अवसर पर मशहूर कलाकारों ने योग करने के लिए, लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर की. ऐसे में  बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) कैसे पीछे रह सकती हैं.

Sherlin ने संतरे का ऐसा निकाला जूस, देख कर जाग जाएगी आपकी प्यास

Sherlin Chopra: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को मनाया गया. इस अवसर पर मशहूर कलाकारों ने योग करने के लिए, लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर की. ऐसे में  बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) कैसे पीछे रह सकती हैं. शर्लिन ने लोगों को योग करने का ऐसा बढ़ावा दिया कि लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं. जिस वजह से हसीना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वैसे भी शर्लिन जो भी करती है वो अपने आप सुर्खियों में आ जाता है. एक्ट्रेर को लाइमलाइट में रहना बहुत पसंद है जिस वजह से वो अतरंगी हरकतें करती रहती हैं.

शर्लिन से सीखे संतरा खाना

शर्लिन चोपड़ा अब टीचर बन चुकी हैं. वो लोगों को योग करना और संतरा खाना सिखा रही हैं. योग दिवस के मौके पर शर्लिन काले रंग की सेक्सी ब्रा और नीचे काले रंग की टाइटस पहने नजर आई. एक्ट्रेस ने ना सिर्फ योग आसन किए, बल्कि सभी को संतरा खाना भी सिखाया. हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा! शर्लिन ने संतरे को इस तरीके से निचोड़ कर उसका रस निकाला की ये देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग शर्लिन की इस वीडियो पर तरह तरह की टिप्पणियां कर रहें हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “कौन सी प्रजाति है ये??”वहीं दूसरे ने लिखा, “उतना खा नहीं रही, जितना गिरा रही है बच्चों की तरह”

 बिग बॉस 3 के बाद मिली असली पहचान

शर्लिन चोपड़ा पहली भारतीय महिला हैं जिन्होंने लोकप्रिय प्लेबॉय मैगजीन के लिए न*ड पोज़ दिया था. एक्ट्रेस ने अपने इस शूट से चारों तरफ तहलका मचा दिया था. आज भी उनका वो शूट इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. एक्ट्रेस ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.  रेड स्वस्तिक, कामसूत्र 3डी जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. शर्लिन को इंडस्ट्री में असली पहचान रियलिटी शो बिग बॉस 3 के बाद मिली.  

 

Trending news