क्वारंटीन पति Raj Kundra से ऐसे मिल रही हैं Shilpa Shetty, कैप्शन में लिखा- Love in Corona Time
Advertisement
trendingNow1901844

क्वारंटीन पति Raj Kundra से ऐसे मिल रही हैं Shilpa Shetty, कैप्शन में लिखा- Love in Corona Time

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra), बेटा-बेटी और मां सभी कोविड संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं और घर पर ही आइसोलेशन में रह रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बीते दिनों सोशल मीडिया के जरिए अपने परिवार की अपनी सेहत का हाल बताया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि किस तरह उन्हें छोड़कर उनका पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव हो गया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra), बेटा-बेटी और मां सभी कोविड संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं और घर पर ही आइसोलेशन में रह रहे हैं.

कोरोना में ऐसे मिले शिल्पा-राज
शिल्पा पूरी कोशिश कर रही हैं कि अपने परिवार के लिए इस मुश्किल वक्त में जितना हो सके पॉजिटिविटी क्रिएट कर सकें. शिल्पा ने हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से मुलाकात करती नजर आ रही हैं. हालांकि इसमें खास बात ये है कि दोनों जब मिले दो उनके बीच शीशे की एक मोटी दीवार थी.

कोरोना प्यार है मोमेंट
शीशे के दूसरी तरफ जहां राज कुंद्रा (Raj Kundra) ब्लैक कैप और टीशर्ट पहने दिखाई पड़ रहे हैं वहीं इस तरफ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) डबल मास्क पहने दिखाई दे रही हैं. शिल्पा जहां काफी क्यूट एक्सप्रेशन्स दे रही हैं वहीं राज कुंद्रा (Raj Kundra) उन्हें देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- कोरोना के वक्त प्यार.

कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने दिखाया प्यार
एक्ट्रेस ने लिखा- कोरोना प्यार है. तकरीबन कर दिखाया. शुक्रिया आप सभी के प्यार, फिक्र और प्रार्थनाओं के लिए. कुछ ही घंटों में 5 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इस तस्वीर को लाइक किया है और कॉमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. ढेरों फैंस ने कमेंट करके शिल्पा के परिवार के लिए जल्द ठीक होने की दुआएं दी हैं.

ये भी पढ़ें

Vicky Kaushal Birthday: अपना सबकुछ दांव पर लगाकर विक्की ने चुनी थी एक्टिंग की राह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news