Sukhee Poster: मस्ती, ड्रामा, रोमांस का कमाल मिक्सचर होने वाली है Shilpa Shetty की 'सुखी', इस दिन होगी रिलीज
Advertisement
trendingNow11838970

Sukhee Poster: मस्ती, ड्रामा, रोमांस का कमाल मिक्सचर होने वाली है Shilpa Shetty की 'सुखी', इस दिन होगी रिलीज

Shilpa Shetty Movie: शिल्पा शेट्टी एक लंबे गैप के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस की नई फिल्म सुखी का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. 

शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty Sukhee First Look: पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साल 2020 में सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म हंगामा से कमबैक किया था. अब तीन सालों के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से फैमिली ड्रामा एंटरटेनर में आने वाली हैं. जी हां...शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की अपकमिंग फिल्म 'सुखी' का पोस्टर सोशल मीडिया पर बीते दिन रिलीज कर दिया गया है. सुखी के पोस्टर को देख साफ समझा जा सकता है शिल्पा शेट्टी की फिल्म में मस्ती, ड्रामा और रोमांस का कमाल मिक्सचर देखने को मिलने वाला है. 

सुखी का फर्स्ट लुक हुआ वायरल!

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Movie) ने खुद अपनी नई फिल्म सुखी का पहला पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में देख सकते हैं कि शिल्पा की एक बड़ी तस्वीर है, जिसमें वह मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं, फिर पीछे चार तस्वीरें हैं. जिसमें एक में शिल्पा घुड़सवार के तौर पर नजर आ रही हैं. दूसरी में एक शख्स और एक यंग गर्ल बैठे दिख रहे हैं. तीसरी में तीन दोस्त चाट पार्टी कर रहे हैं तो चौथे में एक हैंडसम शख्स देखने को मिल रहा है. शिल्पा शेट्टी ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा- 'ये कहानी है मेरी, आपकी, हम सबकी, मिलिए आपकी ही जैसी सुखप्रीत कालरा यानी कि सुखी से और आइए मेरी दुनिया में...' 

कब रिलीज होगी फिल्म?

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Sukhee) की अपकमिंग फिल्म 22 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ साथ फेमस एक्टर अमित साथ और कुशा कपिला भी नजर आने वाली हैं. फैमिली ड्रामा फिल्म का डायरेक्शन सोनल जोशी ने किया है, यह फिल्म बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म है. सुखी की राइटर राधिका आनंद हैं और स्क्रीनप्ले लिखने का काम पालोमी दत्ता ने किया है. फैमिली ड्रामा मूवी सुखी में शिल्पा शेट्टी एक 38 साल की पंजाबी हाऊसवाइफ के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Trending news