'पद्मावत' विवाद के बाद दीपिका नहीं करेंगी ऐतिहासिक किरदार, करणी सेना पर दिया ये बयान
Advertisement

'पद्मावत' विवाद के बाद दीपिका नहीं करेंगी ऐतिहासिक किरदार, करणी सेना पर दिया ये बयान

बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावत' को लेकर हुए विवाद से दीपिका इस कदर परेशान हैं कि उन्होंने भविष्य में ऐतिहासिक किरदारों पर बनने वाली फिल्मों को करने से ही इनकार कर दिया है.

'पद्मावत' विवाद के बाद दीपिका नहीं करेंगी ऐतिहासिक किरदार (फोटो: फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावत' भारी विरोध के बावजूद रिलीज हो गई, लेकिन 'पद्मावती' यानी कि दीपिका पादुकोण जरूर इस विवाद से आहत नजर आ रही हैं. फिल्म को लेकर हुए विवाद से दीपिका इस कदर परेशान हैं कि उन्होंने भविष्य में ऐतिहासिक किरदारों पर बनने वाली फिल्मों को करने से ही इनकार कर दिया है. दीपिका का कहना है कि इतना विवाद देखने के बाद वो शायद ही भविष्य में ऐसी किसी फिल्म के लिए हामी भरें जो इतिहास पर आधारित हों.

  1. दीपिका का ऐलान- नहीं करूंगी ऐतिहासिक फिल्में
  2. फिल्म में दीपिका के लुक्स और अभिनय की हुई तारीफ
  3. करणी सेना की धमकियों से ज्यादा था पैरेंट्स का भरोसा

दीपिका का ऐलान- नहीं करूंगी ऐतिहासिक फिल्में
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो आगे भी इस तरह की फिल्में करेंगी तो इस पर उनका रिएक्शन चौंकाने वाला था. उन्होंने कहा- 'पद्मावत' पर इतना विवाद होने के बाद वो भविष्य में कभी भी ऐतिहासिक फिल्में नहीं करेंगी. हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स को अपनी बात से पलटने में वक़्त जरा कम ही लगता है, बावजूद इसके दीपिका का ये बयान उनके फैंस को जरूर मायूस कर रहा है. मीडिया से बातचीत के दौरान दीपिका ने और भी कई बातें साझा की. उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान उन्हें रणवीर सिंह के सीन बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं थी. 

फिल्म में दीपिका के लुक्स और अभिनय की हुई तारीफ
एक्ट्रेस का ये बयान उस वक़्त सामने आया है जब फैंस 'पद्मावती' के किरदार में दीपिका की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म में दीपिका के अभिनय की तारीफ़ कई मशहूर फिल्मी हस्तियों ने भी की है. वेटर्न एक्ट्रेस आशा पारेख ने तो यहां तक कह दिया है कि वो इस रोल के लिए दीपिका के अलावा किसी और एक्ट्रेस को सोच भी नहीं सकती.

नीतू-ऋषि भी कर चुके तारीफ
फिल्म में दीपिका के अभिनय की तारीफ़ उनके एक्स बॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर के पैरेंट्स ने भी की है. नीतू और ऋषि ने फिल्म देखने के बाद दीपिका को फिल्म की कामयाबी और उनके बेहतरीन अभिनय के लिए मुबारकबाद दी. नीतू और ऋषि ने दीपिका को फूलों का गुलदस्ता भी भेंट में दिया. गुलदस्ते के साथ भेजे गए नोट में नीतू और ऋषि ने लिखा -  'एक्सिलेंट वर्क, तुम पर गर्व है. नीतू और ऋषि कपूर की तरफ से बहुत प्यार.’       

दीपिका के पैरेंट्स का ये रहा रिएक्शन
दीपिका ने पद्मावत पर अपने पैंरेंट्स का रिएक्शन भी इस दौरान मीडिया से साझा किया.  उन्होंने कहा कि स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद जब वो सोने जा रही थी तभी उनके पैरेंट्स ने उनसे वीडियो कॉल पर बातचीत की. उन्होंने कहा- 'हमें गर्व हैं तुम पर'. एक्ट्रेस ने कहा इस दौरान वह अपने पैरेंट्स की खुशी सामने चेहरे पर देख सकती थी. उनके लिए पर्दे पर मुझे इस तरह देखना आर्श्चचकित कर देने वाला अनुभव था.

करणी सेना की धमकियों से ज्यादा था पैरेंट्स का भरोसा
दीपिका ने बताया कि करणी सेना की धमकियों और विरोध के बाद भी उनके पैरेंट्स को पूरा भरोसा था कि वो खुद को संभाल लेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे और मेरी बहन दोनों को सही और गलत का फर्क करना सिखाया गया है. उनके पैरेंट्स ने उन्हें सच के साथ डटकर खड़े रहना सिखाया है.

खैर, दीपिका को जिस ऐतिहासिक किरदार को परदे पर जीने के लिए चारों ओर से इस वक्त वाह-वाही मिल रही है, ऐसे ही ऐतिहासिक किरदारों से उनका भविष्य में किनारा करने का बयान फिलहाल लोगों को चौंका रहा है. हम तो यही कहेंगे कि दीपिका अपने इस फैसले पर ज्यादा दिनों तक कायम न रहे और भविष्य में और भी दिलचस्प किरदारों को पर्दे पर साकार करे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news