सीने में दर्द के बाद 'शूल' के 'बच्चू यादव' की हुई एंजियोप्लास्टी, सयाजी शिंदे ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट
Advertisement
trendingNow12202687

सीने में दर्द के बाद 'शूल' के 'बच्चू यादव' की हुई एंजियोप्लास्टी, सयाजी शिंदे ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

Sayaji Shinde Health Update: 'शूल' के 'बच्चू यादव' के रूप में घर घर में फेमस होने वाले एक्टर सयाजी शिंदे की तबीयत बिगड़ गई. इस चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब खुद सयाजी शिंदे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर हेल्थ अपडेट दिया है. क्लिप में वह अस्पताल में नजर आ रहे हैं.

 

सयाजी शिंदे

मराठी, हिंदी और साउथ फिल्मों से खास पहचान बनाने वाले एक्टर सयाजी शिंदे की तबीयत बिगड़ जाने की खबरों ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया था. हाल में ही रिपोर्ट्स सामने आई थी कि एक्टर को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अब खुद सयाजी शिंदे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर हेल्थ अपडेट दिया है. क्लिप में वह अस्पताल में नजर आ रहे हैं.

सयाजी शिंदे को हाल में ही सीने में दर्द के चलते सतारा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उनके सभी टेस्ट किए तो पता चला कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज था. जिसके चलते एंजियोप्लास्टी से भी उन्हें गुजरना पड़ा. अब वह कैसे है, इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपडेट दिया. वीडियो शेयर कर अपनी हालत भी दिखाई.

सयाजी शिंदे ने दिया हेल्थ अपडेट
सयाजी शिंदे इस वीडियो में अस्पताल के बैड पर नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया, 'नमस्ते, मैं बिल्कुल ठीक हूं, मेरे सभी फैंस, जो मुझे प्यार करते हैं, वह सब मेरे साथ हैं, अब चिंता की कोई बात नहीं, मैं जल्द ही आपके मनोरंजन के लिए हाजिर होऊंगा धन्यवाद.'

सयाजी शिंदे ने वीडियो में क्या कहा
वीडियो में सयाजी शिंदे बताते हैं कि हार्ट में ब्लॉकेज थी, जिसकी वजह से उन्हें सीने में दर्द उठा था. मगर अब इलाज के बाद वह एकदम ठीक महसूस कर रहे हैं. जल्द ही अस्पताल से उन्हें छुट्टी भी मिल जाएगी. सभी का शुक्रिया भी अदा किया. वहीं कमेंट बॉक्स में तमाम फैंस उन्हें लेकर चिंता जाहिर करने लगे.

ठीक नहीं है धर्मेंद्र की तबीयत, नातिन की शादी में लगी थी चोट, अब सामने आया हेल्थ अपडेट: रिपोर्ट

सयाजी शिंदे का कामकाज
सयाजी शिंदे, बॉलीवुड के मशहूर विलेन के तौर पर जाने जाते हैं. जो महाराष्ट्र के रहने वाले हैं. उन्होंने सिर्फ हिंदी व मराठी में नहीं बल्कि तेलुगू, तमिल और कन्नड़ सिनेमा में भी काम किया है. उनके द्वारा निभाए गए कई रोल तो आज भी यागदार बन चुके हैं. मनोज वाजपेई की 'शूल' में उन्होंने बच्चू यादव का रोल प्ले किया था जो कि काफी पॉपुलर हुआ था

Trending news