क्या आपने देखा Shraddha Kapoor के पापा का बोल्ड फोटोशूट, बिना शर्ट-पैंट के खिंचवाई फोटो
Advertisement

क्या आपने देखा Shraddha Kapoor के पापा का बोल्ड फोटोशूट, बिना शर्ट-पैंट के खिंचवाई फोटो

मेट गाला खत्म होने के बाद बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में शक्ति का अंदाज काफी निराला लग रहा है. फोटो को देखकर तो यही लग रहा है कि अगर वो मेट गाला जाते तो यकीनन उन्हें बेस्ट ड्रेस्ड सेलेब का अवॉर्ड मिलता. 

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की खूबसूरत फोटोज तो अक्सर वायरल होती ही रहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस के पापा का बोल्ड फोटोशूट देख आपके पसीने छूट जाएंगे. जी हां, शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) जो अपने विलेन रोल के लिए जाने जाते हैं, इन दिनों उनकी एक पुरानी फोटो बहुत ज्यादा वायरल हो रही है, जिसे देख श्रद्धा भी शरमा जाए. 

  1. शक्ति कपूर की वायरल फोटो
  2. फोटो में दिखा शक्ति का निराला अंदाज
  3. तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे फैन

शक्ति कपूर की वायरल फोटो

हाल ही में, मेट गाला का आयोजन किया गया, जिसमें दुनिया भर के सितारों ने अतरंगी कपड़े पहने हुए थे. बात अगर अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की हो तो हमारे देश में उन्हें टक्कर देने के लिए कई लोग हैं. जैसे कि शक्ति कपूर. इन दिनों, एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की एक फोटो सोशल मीडिया की गलियों में घूम रही है. इस फोटो में एक्टर ने टाइगर प्रिंट का कपड़ा अपनी कमर पर बांधा हुआ है और वैसा ही कपड़ा उन्होंने सिर पर भी बांधा हुआ है. 

 

 

श्रद्धा के हैं करोड़ों फैंस

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) यूं तो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. शक्ति कपूर की विरासत को इन दिनों आगे बढ़ा रही हैं श्रद्धा कपूर. एक्ट्रेस की खूबसूरती के करोड़ों फैंस हैं. उनकी हर तस्वीर पर लोग अपना दिल हार बैठते हैं. ऐसे में उनके पापा की ये पुरानी तस्वीर एक बार तो उनके चेहरे पर मुस्कान जरूर ला देगी. 

शक्ति के बेटे भी करते हैं एक्टिंग

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के अलावा शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का एक बेटा भी है, जिसका नाम है सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor). उन्होंने भी एक्टिंग की पारी की शुरुआत कर ली है. हाल ही में वो फिल्म 'चेहरे' में नजर आए थे. फिल्म 'चेहरे' एक मिस्ट्री-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक फ्रेंड ग्रुप के बारे में है. इस ग्रुप में कुछ लोग रिटायर्ड लॉयर हैं और वे शिमला के एक बंगले में एक साइकोलॉजिकल गेम खेलने के लिए मिलते हैं. फिल्म में इमरान हाशमी एक बड़े बिजनसमैन के किरदार में दिखे थे और अमिताभ एक वकील के किरदार में. फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतमान चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दिए थे. 

यह भी पढ़ें- शमिता ने जीजा राज कुंद्रा के बारे में पूछा सवाल, मां ने तीन शब्दों में दिया जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news