close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'स्ट्रीट डांसर' की रैपअप पार्टी में पहुंचे ये सेलेब्स, श्रद्धा ने वरुण के साथ पोज देने से किया मना

रैपअप पार्टी के दौरान जैसे ही लीड कपल श्रद्धा कपूर और वरुण धवन पहुंचे तो वरुण ने श्रद्धा को फिल्म के पोस्टर जैसे पोज देने के लिए कहा तो श्रद्धा ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया.

'स्ट्रीट डांसर' की रैपअप पार्टी में पहुंचे ये सेलेब्स, श्रद्धा ने वरुण के साथ पोज देने से किया मना
श्रद्धा कपूर और वरुण धवन (फोटो साभार: Yogen Shah)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में डांस पर कई फिल्में बनी हैं और अब रेमो डिसूजा ने भी इसी फील्ड में हाथ आजमाया है. रेमो की अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की रैपअप पार्टी में मंगलवार रात कई सितारे पहुंचे. इसी दौरान फिल्म के लीड एक्टर श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने भी मीडिया से बातचीत कि लेकिन एक डांस पोज के दौरान श्रद्धा कपूर ने ऐसा करने से मना कर दिया. बता दें कि श्रद्धा ने कुछ दिन पहले फिल्म की टीम और अपने सह-कलाकार वरुण धवन, प्रभु देवा नोरा फतेही के लिए थैंक यू नोट लिखा था. श्रद्धा ने अपनी फिटनेस टीम सहित फिल्म के सभी क्रू मेंबर्स का भी शुक्रिया अदा किया. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है.

रैपअप पार्टी के दौरान जैसे ही लीड कपल श्रद्धा कपूर और वरुण धवन पहुंचे तो वरुण ने श्रद्धा को फिल्म के पोस्टर जैसे पोज देने के लिए कहा तो श्रद्धा ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया. फिल्म के पोस्टर में वरुण एक्ट्रेस को लिफ्ट करते नजर आ रहे हैं. श्रद्धा अपनी ड्रेस की वजह से कंफर्टेबल नहीं फील कर रही थीं. 

स्ट्रीट डांसर 3D' की टीम के लिए श्रद्धा कपूर ने लिखा 'थैंक्यू नोट', बोलीं- 'मेरा दिल...'

 

बता दें कि फिल्म की रैपअप पार्टी में पूरी टीम के साथ ही कई सेलेब्स नजर आए. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' पहले आ चुकी फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' का सीक्वल है. 'एबीसीडी 2' में 4 साल पहले वरुण और श्रद्धा ने काफी तारीफ बटोरी थी. वहीं इस बार फिल्म में नोरा फतेही भी जलवा बिखेरेने के लिए तैयार हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें