close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दीपिका पादुकोण हुईं OUT, लव रंजन की फिल्‍म में अब श्रद्धा कपूर होंगी रणबीर कपूर हीरोइन!

अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार नहीं होगा, जब श्रद्धा ने किसी बड़ी हीरोइन को रिप्‍लेस करेंगी. इससे पहले वह निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्‍म 'स्‍ट्रीट डांसर' में कैटरीना कैफ को रिप्‍लेस कर चुकी हैं.

दीपिका पादुकोण हुईं OUT, लव रंजन की फिल्‍म में अब श्रद्धा कपूर होंगी रणबीर कपूर हीरोइन!

नई दिल्‍ली: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इस समय काफी 'अच्‍छे दिन' चल रहे हैं. उनकी फिल्‍म 'साहो' (Saaho) बॉक्‍स ऑफिस पर हिट रही है तो वहीं 'छिछोरे' (Chichore) भी 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो चुकी है. 'छिछोरे' के लिए श्रद्धा को काफी तारीफ भी मिल रही है. इस बीच खबर आ रही है कि अब श्रद्धा ने एक फिल्‍म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को रिप्‍लेस कर खुद अपनी जगह बना ली है. निर्देशक लव रंजन (Luv Ranjan) की आने वाली फिल्‍म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ श्रद्धा कपूर बतौर हीरोइन नजर आ सकती हैं. पहले इस फिल्‍म में रणबीर के साथ दीपिका पादुकोण के होने की खबरें आ रही थीं. 

दीपिका और रणबीर को निर्देशक लव रंजन के घर के बाहर स्‍पॉट किया गया था. तभी से खबरें थीं कि इस फिल्‍म में यह जोड़ी फिर साथ दिख सकती है. लेकिन बाद में दीपिका ने कहा कि वह यौन उत्‍पीड़न के आरोपी किसी भी शख्‍स के साथ काम नहीं करेंगी. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका की बात इस फिल्‍म में पैसे के चलते अटकी थी. लेकिन अब सूत्रों के हवाले आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका की जगह श्रद्धा ले सकती हैं. 

फिर बड़े पर्दे पर साथ आएंगे रणबीर कपूर और अजय देवगन, इस फिल्म में करेंगे काम

श्रद्धा को लेकर लव रंजन काफी एक्‍साइटेड हैं और वह चाहते हैं कि वह इस फिल्‍म में आएं. अगर ऐसा होता है तो रणबीर और श्रद्धा की फ्रेश जोड़ी इस फिल्‍म में नजर आएगी. इस फिल्‍म में अजय देवगन भी नजर आएंगे. अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार नहीं होगा, जब श्रद्धा ने किसी बड़ी हीरोइन को रिप्‍लेस करेंगी. इससे पहले वह निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्‍म 'स्‍ट्रीट डांसर' में कैटरीना कैफ को रिप्‍लेस कर चुकी हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें