शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं श्रद्धा कपूर! इस हैंडसम हंक को कर रही हैं डेट
Advertisement
trendingNow1550880

शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं श्रद्धा कपूर! इस हैंडसम हंक को कर रही हैं डेट

श्रद्धा कपूर 2020 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने की तैयारी में हैं, उनकी शादी की तैयारियों को लेकर भी जानकारियां सामने आ रही हैं...

शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं श्रद्धा कपूर! इस हैंडसम हंक को कर रही हैं डेट

नई दिल्ली: जहां अब तक अपनी निजी जिंदगी पर कुछ भी बोलने से बचने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बारे में हाल ही में यह खबर सामने आई कि वह एक हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं. वहीं अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि 2020 में श्रद्धा कपूर शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. 

खबर के अनुसार श्रद्धा कपूर, रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में हैं, इतना ही नहीं दोनों की शादी को लेकर भी कई बातें सामन आ रही हैं. खबरों की मानें तो यह जोड़ा लगभग दो साल से डेटिंग कर रहा है. वहीं अब यह कहा जा रहा है कि वे वर्ष 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

fallback
हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, एक बार फिर कहा गया है कि श्रद्धा और रोहन वास्तव में अगले साल तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे और उसी की तैयारियों को किकस्टार्ट किया गया है. खबर में आगे कहा गया कि श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर शादी के लिए बहुत तेजी से तैयारियों में जुटी हैं. 

हालांकि, श्रद्धा और रोहन ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं कहा है कपूर ने रिपोर्ट्स को नकारते हुए कहा था, 'ऐसा कुछ भी नहीं है यह सब बस अफवाह है.' इससे पहले, शक्ति कपूर ने मीडिया को बताया था कि, "इसमें कोई सच्चाई नहीं है. श्रद्धा के पास 4-5 साल तक किसी से भी शादी करने की कोई योजना नहीं है. वह इस समय अपने करियर पर बहुत ज्यादा फोकस हैं.'' 

fallback

बता दें कि आने वाले साल में श्रद्धा कपूर की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जहां अगले महीने 15 अगस्त को श्रद्धा कपूर की प्रभास स्टारर आगामी फिल्म 'साहो' रिलीज हो रही है वहीं अगले साल 'स्ट्रीट डांसर 3 डी', 'बागी 3' मुख्य रूप से शामिल हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें  पढ़ें

Trending news