एक आदर्श बहू बनकर छोटे पर्दे पर सामने आने वाली है यह एक्ट्रेस, देखें PICS

श्रेनु पारिख वडोदरा से हैं. वहीं मुंबई में पैर जमाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है.

एक आदर्श बहू बनकर छोटे पर्दे पर सामने आने वाली है यह एक्ट्रेस, देखें PICS
श्रेनु इंडियन आइडल के सीजन 3 में भी भाग ले चुकी हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, श्रेनु पारिख)

नई दिल्ली: टीवी शो से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री श्रेनु पारिख निर्माता दीप्ति कलवानी के आगामी शो में आदर्श बहू के रूप में नजर आएंगी. शो का नाम अभी नहीं तय हुआ है. श्रेनु ने एक बयान में कहा, "मैं 'बढ़ो बहू' की निर्माता दीप्ति कलवानी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. उनके पिछले प्रोग्रेसिव शो की तरह यह भी अलग तरह का और अन्कन्वेंशनल पारिवारिक ड्रामा है. मैं एक अच्छी व आदर्श बहू का किरदार निभा रही हूं." जैन इमाम, अयूब खान, तन्वी डोगरा और परीक्षित साहनी जैसे कलाकारों के भी इस शो से जुड़ने की उम्मीद है. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, श्रेनु पारिख)

श्रेनु पारिख वडोदरा से हैं. वहीं मुंबई में पैर जमाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. एक बेहद सिंपल गुजराती फैमेली से ताल्लुक रखने वाली श्रेनु की मानें तो उनका सपना था कि वह मिस इंडिया बनें. लेकिन किस्मत उन्हें टीवी की दुनिया में ले आई. श्रेनु के घर में पढ़ाई को लेकर बहुत सख्ताई रही. इसलिए वह अपने टाइम की स्कॉलर भी रह चुकी हैं. वहीं श्रेनु इंडियन आइडल के सीजन 3 में भी भाग ले चुकी हैं. लेकिन अपनी पढ़ाई पूरी करने के चलते उन्होंने ये शो क्विट कर दिया था. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, श्रेनु पारिख)

टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के बाद श्रेनु अब बड़े पर्दे की तरफ रुख कर रही हैं. श्रेनु बताती हैं कि उन्हें टेलीविजन की दुनिया से बहुत प्यार है. यहां काम करना उन्हें बहुत अच्छा लगता है. वह बताती हैं कि वह जल्दी में नहीं हैं, बड़े पर्दे पर अब काम करने का मौका मिला तो ये मौका हाथ से जाने नहीं दिया. श्रेनु ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 से की, सीरियल का नाम था ‘गुलाल’. इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल से श्रेनु को असली पहचान मिली. इस शो में उन्होंने आस्था श्लोक अग्निहोत्री के नाम का किरदार निभाया था. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें