सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनेंगे 'मुगल', अब तक नहीं मिला फिल्म के लिए अभिनेता
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनेंगे 'मुगल', अब तक नहीं मिला फिल्म के लिए अभिनेता

टी सीरीज के जनक गुलशन कुमार की बायोपिक 'मुगल' को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा गर्म है. इस फिल्म के लिए अब तक 'मुगल' की तराश नहीं हो पाई है. सुशांत सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

गुलशन कुमार की बायोपिक 'मुगल' के लिए अब तक अभिनेता नहीं मिल सका है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : टी सीरीज के जनक गुलशन कुमार की बायोपिक मुगल को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा गर्म है.पहले फिल्म में मुगल का किरदार अक्षय कुमार द्वारा निभाए  जाने की खबर थी. लेकिन अब अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं है. अक्षय कुमार ने खुद एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इस बात की जानाकरी दी थी कि वो फिल्म मुगल का हिस्सा नहीं हैं. ये जानकारी सामने आई कि फिल्म की स्क्रिप्ट को ले कर निर्माताओं और अक्षय कुमार में सहमति नहीं बन सकी.

  1. गुलशन कुमार की बायोपिक 'मुगल' के लिए अब तक अभिनेता नहीं मिल सका है
  2. अक्षय कुमार के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने भी इस फिल्म का हिस्सा न होने की बात कही
  3. फिल्म की स्क्रिप्ट पर सहमति न बन पाने के चलते अक्षय कुमार ने छोड़ी थी ये फिल्म

रणबीर कपूर भी नहीं हैं फिल्म का हिस्सा
कुछ दिन पहले ये खबर आई कि रणबीर कपूर को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया है.बाद में यह खबर भी गलत निकली . एक अखबार ने दावा कि ये सुशांत सिंह राजपूत फिल्म का हिस्सा है और वह मुगल का किरदार कर रहे हैं. लेकिन सुशांत सिंह की ओर से इस जानकारी का खंडन किया गया है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह फिल्म का हिस्सा नहीं है उनकी टीम के द्वारा भेजे गए ईमेल के स्टेटमेंट के  अनुसार सुशांत सिंह राजपूत को मुगल फिल्म के लिए  अप्रोच नहीं किए गए हैं. यह पूरी तरह से अफवाह है वह फिल्म का हिस्सा नहीं है.

ये भी पढ़ें : 'मुगल' छोड़कर भी अक्षय कुमार ने किया ऐलान, 'मेरे अलावा कोई नहीं जमेगा..'

जारी है फिल्म के हीरो की तलाश
टी सीरीज और आमिर खान प्रॉडक्शन मिलकर फिल्म मुग़ल बनाने की तैयारी में है लेकिन अक्षय कुमार के फिल्म के  बाहर होते ही फिल्म के मुख्य किरदार को ले कर अब तक कोई फैसला नहीं हो सका है. गुलशन कुमार का किरदार निभाया जाने वाले हीरों की तलाश जारी है. इस किरदार के लिए कई अभिनेताओं से संपर्क किया जा रहा है इसी के चलते अलग-अलग खबरें आ रही हैं. फिलहाल अभी तक किसी भी एक्टर को फाइनल नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें : पटकथा पर मतभेद के कारण 'मुगल' से अक्षय हुए बाहर

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में थे सुशांत सिंह
सुशांत सिंह राजपूत TV पर बेहतरीन काम करने के बाद फिल्मों में नजर आ रहे हैं. कई हिट फिल्में देने के अलावा महेंद्र सिंह धोनी की जीवनी पर बनी बायोपिक में भी सुशांत सिंह का जबरदस्त काम था. यही वजह है कि कयास लगाए जा रहे थे कि मुगल के लिए सुशांत सिंह को अप्रोच किया गया है. वह मुगल का किरदार करेंगे. लेकिन ईमेल द्वारा इस स्टेटमेंट के बाद फिल्म के मुख्य किरदार की तलाश अभी भी जारी है .

Trending news