Navya Naveli Nanda ने अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए शेयर की फोटो, मां श्वेता का यूं आया रिएक्शन
Advertisement

Navya Naveli Nanda ने अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए शेयर की फोटो, मां श्वेता का यूं आया रिएक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिसकी वजह से कम समय में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है.

नव्या नवेली

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिसकी वजह से कम समय में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है. नव्या आए दिन अपनी लाइफस्टाइल, फैमिली, फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. अब नव्या ने अपनी दोस्तों के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह अपने तीन दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

  1. नव्या नवेली नंदा का इंस्टाग्राम
  2. नव्या नवेली नंदा फोटो वायरल
  3. नव्या नवेली अपनी दोस्तों के साथ आईं नजर

नव्या की तस्वीर पर मां श्वेता ने यूं दिया रिएक्शन

नव्या की इस तस्वीर पर उनकी मां श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किया है. नव्या ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह हम हैं.' इस तस्वीर में नव्या का लुक देखने लायक है. उन्होंने व्हाइट नॉटेड शर्ट और ब्लू डेनिम पहनी है और हूप्स के साथ लुक को पूरा किया है.  नव्या की इस फोटो पर उनकी मां श्वेता ने कमेंट करते हुए 'बेस्ट' लिखा है. वहीं नैना बच्चन ने कमेंट करते हुए 'फैब' लिखा है.

नव्या नवेली नंदा और सुहाना खान हैं अच्छे दोस्त

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नव्या, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और अनन्या पांडे की भी दोस्त हैं. नव्या अक्सर अपनी पार्टी और नाइट आउट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

नव्या को बिजनेस में है इंटरेस्ट

आपको बता दें कि नव्या फिल्मों में करियर बनाने के बजाय कुछ अलग करना चाहती हैं. नव्या ने साल 2020 में न्यूयार्क के 'फोर्डहम यूनिवर्सिटी' से ग्रेजुएट किया है. उन्होंने आरा हेल्थ नाम का एक एनजीओ खोला है. नव्या को बिजनेस में काफी इंटरेस्ट है. हो सकता है आगे चलकर नव्या अपने पिता का बिजनेस संभाले.

ये भी पढे: Janhvi Kapoor ने कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहन पूल में लगाई आग, फैंस बोले- हाय गर्मी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news