बेटी पलक के टीवी डेब्यू की खबर पर भड़कीं श्वेता तिवारी, सोशल मीडिया पर लिखा...

हाल ही में श्वेता की बेटी के टीवी डेब्यू की खबर सामने आई थी लेकिन श्वेता ने अपनी सोशल मीडिया साइट्स से इस खबर का खंडन किया है...

बेटी पलक के टीवी डेब्यू की खबर पर भड़कीं श्वेता तिवारी, सोशल मीडिया पर लिखा...
श्वेता तिवारी और पलक तिवारी, फोटो साभार: INSTAGRAM@shweta.tiwari@palaktiwarii

नई दिल्ली: आजकल आए दिन टीवी और बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों के डेब्यू की खबरें सामने आ रही हैं. इसी कतार में हाल ही में छोटी स्क्रीन की प्रेरणा यानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक के डेब्यू की खबर भी सामने आई थी. खबर थी कि पलक बहुत ही जल्द छोटी स्क्रीन से अपना करियर शुरू करने वाली हैं. लेकिन श्वेता तिवारी इस बात से काफी नाराज हैं उन्होंने इस बात को गलत करार दिया है. 

पिछले कई दिनों से श्वेता की बेटी पलक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बिना किसी फिल्म या टीवी शो में आए ही पलक की फैंस फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी है. ऐसे में उनके डेब्यू की खबर सामने आते ही उनके फैंस में काफी खुशी की लहर दौड़ गई थी. लेकिन अब उनकी मां श्वेता ने इस खबर को पूरी तरह से गलत करार दिया है. देखिए क्या लिखा श्वेता ने...


श्वेता तिवारी ने लिखी यह पोस्ट, फोटो साभार: INSTAGRAM@shweta.tiwari

खबर थी कि पलक जल्द ही शहीर शेख और रिया शर्मा के आने वाले शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ से टीवी की दुनिया में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन पलक की मां श्वेता ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह शेयर करके इन खबरों को अफवाह बताया.


पलक तिवारी, फोटो साभार: INSTAGRAM@palaktiwarii

इसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा कि उनकी बेटी पलक ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’ से या किसी भी शो से टीवी में डेब्यू नहीं कर रही है.


पलक तिवारी, फोटो साभार: INSTAGRAM@palaktiwarii

गौरतलब है कि ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ पुराने समय में आए टीवी के हिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का स्पिन ऑफ है. इस सीरियल के बारे में ऐलान कुछ समय पहले ही किया गया है. तभी से इसकी कास्टिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें