सैफ-अमृता के बेटे इब्राहिम अली को डेट कर रही हैं पलक? मां श्वेता तिवारी ने बताया सच; बोलीं- 'हर लड़के के साथ...'
Advertisement
trendingNow12379484

सैफ-अमृता के बेटे इब्राहिम अली को डेट कर रही हैं पलक? मां श्वेता तिवारी ने बताया सच; बोलीं- 'हर लड़के के साथ...'

Shweta Tiwari: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर खबरों में बने रहते हैं. दोनों को अक्सर पार्टियों और रेस्टोरेंट्स में साथ देखा जाता है. वहीं, पहली बार श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के डेटिंग रूमर्स पर खुलकर बात की और बताया सच क्या है?

Shweta Tiwari On Palak Tiwari Dating Rumours

Shweta Tiwari On Palak Tiwari Dating Rumours: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर और सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर ही दोनों को किसी न किसी इवेंट, पार्टिज और रेस्टोरेंट्स में साथ देखा जाता है. ऐसे में दोनों के डेटिंग रूमर्स की खबरें अब आम सी हो चली हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान दोनों के डेटिंग रूमर्स की अफवाहों पर खुलकर बात की और बताया आखिर सच क्या है? क्या सच में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? श्वेता तिवारी ने हाल ही में गलाटा इंडिया के साथ बातचीत में बेटी पलक के रिश्ते पर बात करते हुए कहा, ‘मैंने देखा है कि वो बहुत स्ट्रॉन्ग लड़की है. उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या कहता है और क्या नहीं. उसे सब पता है कि सच्चाई क्या है'. 

उसको कोई फर्क नहीं पड़ता- श्वेता तिवारी

श्वेता ने बात करते हुए कहा, 'वो जानती है कि न्यूज पेपर में क्या छप रहा है. लेकिन उसको इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता. उसे न अपने बारे में फर्क पड़ता है और न मेरे बारे में. वो जान गई है कि मेमोरी ज्यादा दिन तक नहीं रहती है और कोई एक बंदे के बारे में ज्यादा दिन तक गॉसिप भी नहीं कर सकते हैं'. जब श्वेता तिवारी से पूछा गया, 'क्या इस तरह की चीजें पलक को परेशान करती हैं'? तो उन्होंने कहा, 'वो बहुत स्ट्रॉन्ग लड़की है, लेकिन कल का किसको पता है'. 

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने बुजुर्ग आदमी को दिया धक्का? VIDEO हुआ वायरल; दो हिस्सों में बंटे यूजर्स

हर लड़के से जुड़ता है नाम- श्वेता तिवारी

श्वेता ने कहा, 'पता नहीं ऐसा भी हो सकता है कि कल को कोई एक कमेंट, या आर्टिकल या कोई भी ऐसी चीज उसको हिट कर सकती है, जो उसका कॉन्फिडेंस हिला दे. बस मुझे इसी बात का डर कि ऐसा कभी ना हो. क्योंकि वो अभी बच्ची है. लोग बिना कुछ सोचे समझ कुछ भी लिख देते हैं. हर सेकेंड में एक लड़के के साथ उसका नाम जोड़ दिया जाता है. उसका अफेयर रहता है. मैं समझ नहीं पा रही हूं कि वो कब तक बर्दाश्त कर पाएगी'. 

Trending news