'एनिमल' की जोया को डेट करना चाहते हैं सिद्धांत कार्निक! बोले- 'तृप्ति डिमरी बहुत खुश रहेंगी क्योंकि मैं...'
Advertisement

'एनिमल' की जोया को डेट करना चाहते हैं सिद्धांत कार्निक! बोले- 'तृप्ति डिमरी बहुत खुश रहेंगी क्योंकि मैं...'

Siddhant Karnick On Triptii Dimri: 'एनिमल' में जोया का किरदार निभा कर रातों-रात नेशनल क्रश बनाने वाली तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल-भुलैया 2' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच फिल्म के एक को-एक्टर ने खुलेआन तृप्ति को डेट करने की इच्छा जाहिर की है. 

तृप्ति डिमरी को डेट करना चाहते हैं 'एनिमल' के को-एक्टर सिद्धांत कार्निक!

Siddhant Karnick On His Desire To Date Triptii Dimri: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने पिछले साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' में जोया का किरदार निभाया था और फिल्म में बोल्ड सीन देने के बाद एक्ट्रेस रातों-रात नेशनल क्रश बनाने वाली तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल-भुलैया 2' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच फिल्म के एक को-एक्टर ने खुलेआम तृप्ति को डेट करने की इच्छा जाहिर की है. 

'एनिमल' में रणबीर कपूर के बहनोई की भूमिका निभाने वाले सिद्धांत कार्निक ने तृप्ति डिमरी को डेट करने के इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि वो एक्ट्रेस से काफी एटरेक्शन हैं. हाल ही में फिल्मी ज्ञान के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धांत कार्निक से उस बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया जिस पर उनको क्रश है? तो सिद्धांत ने तृप्ति डिमरी का नाम लिया. जब उनसे डेटिंग के बारे में पूछा तो सिद्धांत ने जवाब दिया, 'मुझे ऐसा करना अच्छा लगेगा'. 

तृप्ति डिमरी को डेट करना चाहते हैं सिद्धांत कार्निक

एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'ये कोई विवाद नहीं है, क्योंकि ये मैं खुले में कह रहा हूं'. इतना ही नहीं, सिद्धांत ने तृप्ति को कॉफी के लिए बाहर ले जाने की भी इच्छा जाहिर की और कहा, 'वे खुशी-खुशी बिल भी भर देंगे'. शादी तक की बात करने पर सिद्धांत ने कहा, 'मैं और भी खुश रहूंगा, उससे भी ज्यादा वो खुश होगी, क्योंकि मैं एक अच्छा लड़का हूं'. अपने एटरेक्शन के बारे में खुलकर बात करते हुए सिद्धांत ने तृप्ति की एक्स्ट्रा आडनरी टैलेंट के बारे में बात की. 

'गलत फिल्में चुनी...' करियर में आए डाउनफॉल पर सारा अली खान ने बयां किया दर्द; बताया कहां हुई गलती

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

फिल्म ने किया था जबरदस्त कलेक्शन 

साथ ही उन्होंने तृप्ति को एक बहुत ही प्रतिभाशाली लड़की भी बताया. वहीं, तृप्ति और सिद्धांत की इस क्राइम थ्रिलर 'एनिमल' की बात करें तो संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और सलोनी बत्रा जैसे कई कलाकार नजर आ रहे हैं. पिछले साल रिलीज हुई ये फिल्म की कहानी एक बार-बेटे के बीच के उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते पर आधारित है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ की कमाई की थी.

Trending news