VIDEO : कश्मीर की बेताब घाटी में सिद्धार्थ कर रहे हैं 'यारा ओ यारा...'
Advertisement
trendingNow1330107

VIDEO : कश्मीर की बेताब घाटी में सिद्धार्थ कर रहे हैं 'यारा ओ यारा...'

इन दिनों फिल्म 'अय्यारी' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा सनी देओल के 'यारा ओ यारा मिलना हमारा' पर थिरकते नजर आए. अभिनेता ने ट्विटर पर डांस स्टेप्स को दोहराते हुए एक वीडियो साझा किया है.

सिद्धार्थ ने सनी देओल के 'यारा ओ यारा..' को दोहराया

मुंबई : इन दिनों फिल्म 'अय्यारी' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा सनी देओल के 'यारा ओ यारा मिलना हमारा' पर थिरकते नजर आए. अभिनेता ने ट्विटर पर डांस स्टेप्स को दोहराते हुए एक वीडियो साझा किया है.

सिद्धार्थ ने लिखा, "मदद नहीं कर सका, लेकिन बेताब घाटी कश्मीर में सनी देओल पाजी के स्टेप. यह ऐतिहासिक फिल्म स्थल है."

बता दें कि कश्मीर के अलग-अलग लोकेशंस पर इस फिल्म की शूटिंग चल रही है जिनमें से एक लोकेशन पिछले दिनों बेताब वैली भी थी, जहां बहुत पहले सनी देओल की फिल्म 'बेताब' की शूटिंग हुई थी इसी कारण से उसका नाम 'बेताब' वैली रखा गया है.

 

Move like #sunnydeol paahji in Betaab valley in #Kashmir #shoot #Aiyaary

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

'अय्यारी' अपराध पर आधारित एक फिल्म है, जो नीरज पांडे द्वारा लिखित और निर्देशित है. इसमें मनोज वाजपेयी प्रमुख भूमिका में दिखाई दिए थे. बता दें कि नीरज गुप्ता की आने वाली फिल्म 'अय्यारी' की शूटिंग इन दिनों कश्मीर में चल रही है. 

इस फिल्म में सिद्धार्थ सक्सेना सेना के एक जासूस का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. ये फिल्म एक भरोसे और उसे शह देने के रिश्ते पर आधारित होगी. इस फिल्म की कहानी में लंदन, कश्मीर और दिल्ली को दिखाया जाएगा. सिद्धार्थ के पास इन दोनों फिल्मों के अलावा 'रीलोडेड' और 'आशिकी-3' जैसे प्रोजेक्ट्स कतार में हैं.

Trending news