Shershaah फिल्म ने बदल दी थी सिद्धार्थ मल्होत्रा की किस्मत, 2 साल पूरे होने पर लिखा ये पोस्ट
Advertisement
trendingNow11821564

Shershaah फिल्म ने बदल दी थी सिद्धार्थ मल्होत्रा की किस्मत, 2 साल पूरे होने पर लिखा ये पोस्ट

Shershaah फिल्म को 2 साल हो गए हैं. फिल्म के दो साल होने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में सिद्धार्थ ने बताया कि ये फिल्म उनके दिल के कितने करीब है. खास बात है कि इस फिल्म से ही सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

शेरशाह फिल्म को हुए 2 साल

Shershaah 2 Years: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) को रिलीज हुए 2 साल हो गए हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाकर फैंस के दिलों में घर कर लिया था. ये फिल्म सुपरहिट हुई और सिद्धार्थ और कियारा हमेशा के लिए हम सफर बन गए. फिल्म के दो साल होने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

2 साल पूरे होने पर किया ये पोस्ट
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'शेरशाह के 2 साल.' इसके बाद एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने फिल्म के 2 साल होने पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में लिखा- 'जिंदगी एक कलाकार को बहुत कम ही बार ऐसा मौका देती है कि जब वो किसी ऐसे किरदार को जी सके जो अमर हो चुका है. आसमान में चमकते सूरज की तरह. अब आप इसे इत्तेफाक समझे या मेरा खुशनसीब. मुझे भी ये खूबसूरत मौका शेरशाह में मिला.'

 

 

जिंदगी से और जोड़ा
इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आगे लिखा- 'कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार को जीना मुझे जिंदगी से और ज्यादा जोड़ गया. उनकी बारीकियां, उनकी बेबाकी और उनका देश प्रेम, उनका जुनून में उनके हर हिस्से में जुड़ता गया और इस लंबे सफर के बाद शेरशाह आपके सामने आई. 2 साल पहले आज ही के दिन शेरशाह को आप सभी को आप सभी ने किसी अपने की तरह गले से लगाया था. जब जब ये तारीख मेरे सामने आती है, तो दिस बस एक बात कहता है. ये दिल मांगे मोर.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SherShaah Film (@shershaah.film)

 

इसी फिल्म से शुरू हुई लव स्टोरी
'शेरशाह' फिल्म से ही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी शुरू हुई थी. इस फिल्म से ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. इसके बाद सास 2023 में शादी के बंधन में बंधे. इन दोनों ने राजस्थान के एक रॉयल होटल में शादी की थी.

Trending news