Kiara-Sidharth Wedding: क्या साल 2023 में कियारा आडवाणी संग शादी करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा? एक्टर ने खुद बताया सच
Advertisement

Kiara-Sidharth Wedding: क्या साल 2023 में कियारा आडवाणी संग शादी करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा? एक्टर ने खुद बताया सच

Kiara Advani Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी की चर्चाएं लंबे समय से चली आ रही हैं. 'मिशन मजनू' एक्टर ने अपनी शादी को लेकर अब ऐसा रिएक्शन दिया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की चर्चाएं गॉसिप गलियारों में खूब हो रही हैं. शादी की चर्चाओं को लेकर अब सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Wedding) ने फाइनली अपना रिएक्शन दे डाला है. कियारा (Kiara Advani) संग शादी की बात पर 'मिशन मजनू' एक्टर सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Movies) ने अतरंगी स्टाइल में जवाब दिया है. सिद्धार्थ और कियारा के फैंस एक्साइटेड होने से पहले यहां पूरी बात जान लें.

कियारा संग शादी की बात पर क्या बोले सिद्धार्थ

'मिशन मजनू' के प्रमोशन के लिए पहुंचे एक्टर ने कियारा (Sidharth-Kiara Wedding) संग शादी की बात पर बड़े ही अतरंगी स्टाइल में जवाब दिया है. हाल ही में रेडियो फीवर एफएम पर  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. वहां रेडियो जॉकी ने कहा, एक अफवाह है जिसे वह साफ करना चाहती हैं. इतनी बात सुनकर सिद्धार्थ मुस्कुराते हैं और फिर कहते हैं, 'यही कि मैं इस साल शादी कर रहा हूं.' सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के जवाब पर रश्मिका मंदाना जोर से हंसने लग जाती हैं. 

सिद्धार्थ के जवाब पर कंफ्यूज हुए फैंस 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Movies) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani Movies) के फैंस एक्टर का एक्टर का जवाब सुनने के बाद और भी कंफ्यूज हो गए हैं कि क्या सच में दोनों साल 2023 में शादी करने जा रहे हैं. बता दें, सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth and Kiara Relationship) के रिश्ते की चर्चाएं भी लंबे समय तक इंडस्ट्री में होती रही हैं लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. शेरशाह फिल्म में सिद्धार्थ-कियारा की केमेस्ट्री ने फैंस को खूब इंप्रेस किया था, यही कारण है कि आज दोनों के रिश्ते की जब भी बात होती है नेटीजन्स खूब एक्साइटेड हो जाते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news