Sidhu Moosewala: कौन हैं पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर? जिन्होंने लिया कभी ना शादी करने का फैसला
Advertisement

Sidhu Moosewala: कौन हैं पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर? जिन्होंने लिया कभी ना शादी करने का फैसला

Sidhu Moosewala Death Anniversary: रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर अमनदीप कौर (Amandeep Kaur) ने कभी ना शादी करने का फैसला लिया है. यहां तक कि अमनदीप, सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के साथ उनके गांव में भी शिफ्ट हो गई हैं. 

सिद्धू मूसेवाला

Sidhu Moosewala Fiance: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन को आज यानी 29 मई 2023 को पूरा एक साल हो गया है. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मंगेतर अमनदीप कौर अभी भी सिंगर की मौत से नहीं उभर पाई हैं. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर अमनदीप कौर (Amandeep Kaur) ने कभी भी शादी ना करने का फैसला लिया है और वह सिद्धू के माता-पिता के साथ ही शिफ्ट हो गई हैं. 

कौन हैं अमनदीप कौर? 

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Death) ने अमनदीप कौर नाम की एक लड़की से अपने निधन के कुछ ही महीनों पहले सगाई की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला और अमनदीप कौर की नवंबर 2022 में शादी तय हुई थी. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला कैनेडियन पीआर प्रोफेशनल अमनदीप कौर को करीब दो साल से डेट कर रहे थे. खबर के अनुसार, अमनदीप एक छोटे शहर संग्रेडी की रहने वाली हैं. रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला और अमनदीप कौर की शादी पहले अप्रैल 2022 में होने वाली थी लेकिन फिर सिंगर पंजाब चुनाव हार गए तो शादी की डेट पोस्टपोन करके नवंबर कर दी गई थी. 

अमनदीप कौर नहीं करेंगी किसी दूसरे से शादी!

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Amandeep Kaur) के निधन के बाद अमनदीप कौर ने कभी किसी दूसरे से शादी ना करने की कसम खाई है. कहा जा रहा है कि अमनदीप कौर अब मूसेवाला के पैरेंट्स के साथ उनके गांव मन्सा में शिफ्ट हो गई हैं. बता दें, सिद्धू मूसेवाला पंजाब के मन्सा जिले के एक गांव के रहने वाले थे और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी वहीं से ही की थी. सिद्धू मूसेवाला ने कई पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग भी की है. सिद्धू मूसेवाला के आज भी गाने सोशल मीडिया पर जमकर सुने जाते हैं.

Trending news