'सुन रहा है न तू' फेम गायक अंकित तिवारी की हुई शादी, शेयर की PHOTO
Advertisement

'सुन रहा है न तू' फेम गायक अंकित तिवारी की हुई शादी, शेयर की PHOTO

अंकित की शादी उनके होमटाउन कानपुर में हुई. उनकी पत्‍नी पल्लवी फिल्म या बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं हैं बल्कि वह पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं.

अंकित तिवारी की शादी कानपुर में हुई है. (फोटो साभार @ankittiwari/instagram)

नई दिल्ली: 'तेरी गलियां' और 'सुन रहा है न तू' जैसे गानों को अपनी खूबसूरत अवाज से सजाने वाले सिंगर अंकित तिवारी की शादी कानपुर में हो गई. कुछ दिन पहले ही अंकित की सगाई की खबरें सामने आईं और उन्‍होंने सगाई की फोटो भी फैन्स के साथ शेयर की थी. अंकित की शादी पल्लवी शुक्ला से हुई है. पल्लवी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अंकित ने लिखा कि वह पूरी जिंदगी उनका खयाल रखेंगे और उनकी इज्जत करेंगे.

अंकित की शादी उनके होमटाउन कानपुर में हुई. उनकी पत्‍नी पल्लवी फिल्म या बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं हैं बल्कि वह पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं. पल्लवी को अंकित की दादी ने पसंद किया था. अंकित की दादी को पल्लवी एक नजर में ही पंसद आ गईं थी और उन्होंने उसी वक्त यह फैसला कर लिया था. दादी ने पल्लवी को एक सफर के दौरान देखा था. इन दोनों की शादी का रिसेप्‍शन अगले महीने मुंबई में होने वाला है.

 

"You are my today and all of my tomorrows!" #AnkitwedsPallavi

A post shared by Ankit Tiwari (@ankittiwari) on

 

 

In the end ,the love you take is equal to the love you make #finallymarried #love #married #life #love

A post shared by Ankit Tiwari (@ankittiwari) on

गौरतलब है कि अंकित ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत जिंगल्स बनाने से की थी. इसके साथ उन्होंने कई सीरीयल्स के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया. इसके बाद उन्हें 2012 में फिल्म 'आशिकी 2' का एक गाना गाने का मौका मिला. उन्होंने 'सुन रहा है तू' गाना गया और इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इसके बाद अंकित बॉलीवुड के कई हिट गाने गा चुके हैं. अंकित ने फिल्म 'एक विलन' का गाना 'तेरी गलियां' भी गाया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news