close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

9 साल बाद सिंगर कैटी पेरी आ रही हैं भारत, म्यूजिक फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म

वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने कहा कि हम बेहद उत्साहित हैं कि कैटी पेरी भारत में हमारे पहले वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल की मुख्य कलाकार होंगी. 

9 साल बाद सिंगर कैटी पेरी आ रही हैं भारत, म्यूजिक फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म
कैटी पेरी (फाइल फोटो: @katyperry)

मुंबई: ग्रैमी से सम्मानित कैटी पेरी फिर से भारत आ रही हैं. इस बार वह मुंबई में 16 नवंबर को होने वाले वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल के उद्घाटन में प्रस्तुति देंगी. कैटी ने कहा कि मैं भारत जाने को लेकर काफी खुश और रोमांचित हूं. मुंबई में यह मेरी पहली प्रस्तुति होगी. मैं वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल में गाने को लेकर काफी उत्सुक हूं. 

वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने कहा कि हम बेहद उत्साहित हैं कि कैटी पेरी भारत में हमारे पहले वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल की मुख्य कलाकार होंगी. हमने इस फेस्टिवल को हमारे समुदाय के साथ संगीत के लिए अपने जुनून को साझा करने के लिए आयोजित करने का फैसला किया. कैटी के इसमें शामिल होने से यह निश्चित है कि यह एक अलग तरह का अनुभव होगा. 

फिट रहने के लिए 1 घंटे वर्कऑउट के 21 हजार रुपये फीस देती है ये एक्ट्रेस

 

यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप, भारत व दक्षिण एशिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ देवराज सन्याल ने कहा कि कैटी न सिर्फ वैश्विक पॉप सुपरस्टार हैं, बल्कि उनके भारत में भी ज्यादा प्रशंसक हैं. कैटी पेरी ने कॉमेडियन-अभिनेता रसेल ब्रांड से राजस्थान में 2010 में शादी की. बाद में दंपति अलग हो गए. खबरों की मानें तो कैटी के अलावा सिंगर दुआ लीपा भी इस फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगी. (इनुपट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें