IAS अधिकारी ने किया लकी अली की जमीन पर कब्जा? सिंगर ने दर्ज कराई लोकायुक्त में शिकायत
Advertisement
trendingNow12302712

IAS अधिकारी ने किया लकी अली की जमीन पर कब्जा? सिंगर ने दर्ज कराई लोकायुक्त में शिकायत

Lucky Ali: हाल ही में सिंगर लकी अली ने कर्नाटक की आईएएस अधिकारी के खिलाफ कर्नाटक लोकायुक्त में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उन्होंने आईएएस अधिकारी के साथ-साथ उनके पति और देवर पर कई जमीन पर कब्जा करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Lucky Ali

Lucky Ali Files Complaint Against Karnataka IAS Officer: बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर लकी अली ने हाल ही में कर्नाटक की एक आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंदूरी के साथ-साथ उनके पति और देवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिसको लेकर सिंगर सुर्खियों में आ गए हैं. बताया जा रहा है सिंगर और आईएएस अधिकारी के रियल एस्टेट एजेंट परिवार के साथ लंबे समय से जमीन को लेकर एक विवाद चल रहा था, जिसके बाद उन्होंने ये शिकायत दर्ज करवाई है. 

लकी अली ने लोकायुक्त में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंदूरी, उनके पति और देवर पर आरोप लगाते हुए बताया कि रोहिणी, उनके पति और राजनीतिक दखल रखने वाले देवर ने सरकारी मशीनरी और पैसे का गलत इस्तेमाल कर उनकी जमीन पर गैरकानूनी तरीके से कब्जा कर लिया है. इतना ही नहीं, ये दूसरी बार है जब लकी अली ने जमीन पर कब्जे की सार्वजनिक शिकायत की है. इससे पहले भी सिंगर ये कदम उठा चुके हैं. 

लकी अली की जमीन पर हुआ कब्जा!

हाल ही में लकी अली ने अपने ट्विटर (X) हैंडल के जरिए शिकायत करने वाली बात की जानकारी दी है, जिसमें उन्होंने आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंदूरी, उनके पति और देवर के खिलाफ कर्नाटक के लोकायुक्त में शिकायत दर्ज करवाते हुए जमीन पर कब्जा करने के आरोप लगाए हैं. लकी अली ने ये कदम दूसरी बार उठाया है. इससे पहले साल 2022, दिसंबर में भी उन्होंने कर्नाटक पुलिस के डीजीपी को टैग करते हुए कई ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी जमीन पर किसी ने कब्जा कर लिया है. 

बकरीद पर स्वरा भास्कर ने शाकाहारियों पर कसा था तंज, अब जैनियों पर साधा निशाना; बोलीं- 'बचाते हो तो जिम्मेदारी लो…'

साल 2022 में भी दर्ज करवाई थी शिकायत 

अपने इन ट्वीट्स में सिंगर ने कहा था, 'उनका फार्म, जो एक ट्रस्ट की प्रॉपर्टी है, पर बेंगलुरु के जमीन माफिया मधु रेड्डी और सुधीन रेड्डी ने आईएएस सिंदूरी की मदद से कब्जा कर लिया है'. हालांकि, ऐसा भी पहली बार नहीं है जब आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंदूरी किसी कानूनी पचड़े में फंसी हैं. इससे पहले पिछले साल 2023, फरवरी में भारतीय पुलिस सेवा (IPS) की अधिकारी डी रूपा मुदगिल ने उनके खिलाफ कई आरोप लगाए थे. वहीं, अब अली अली ने उनपर जमीन पर कब्जा करने के आरोप लगाए हैं.  

Trending news