BJP मंत्री बाबुल सुप्रियो का बंगाल पुलिस पर आरोप, 'शान के म्यूजिक कॉन्सर्ट में जाने से रोका और दी धमकी'
Advertisement

BJP मंत्री बाबुल सुप्रियो का बंगाल पुलिस पर आरोप, 'शान के म्यूजिक कॉन्सर्ट में जाने से रोका और दी धमकी'

बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए बताया कि शान ने मुझे फोन करके बताया कि पुलिस ने उनके शो का लाइसेंस रद्द करने की बात कही है. 

(फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली: सिंगर शान का 3 अक्टूबर को वेस्ट बंगाल में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट था जिसमें सिंगर टर्न केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को भी जाना था. इस कॉन्सर्ट में शान के साथ गायक केके का भी परफॉर्मेंस था. बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि आसनसोल में शान और केके का शो चल रहा है. शान ने मुझे शाम 6.30 बजे फोन करके बताया कि पुलिस ने उन्हें सोते समय जगाकर कहा कि अगर उनके शो में मैं जाऊंगा तो वो उनके शो का लाइसेंस रद्द कर देंगे. 

सुप्रियो ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि ये सुनने के बाद मैं फैसला लिया कि अब शो में नहीं जाऊंगा ताकि शान और केके को कोई परेशानी न हो. बाबुल सुप्रियो राजनीति में आने से पहले प्लेबैक सिंगर रहे हैं. बॉलीवुड में भी बाबुल काफी मशहूर गायक हैं. 

बाबुल ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बंगाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में सरकार और पुलिस इतना नीचे गिर चुकी है कि वो न सिर्फ मुझे मेरे ही संसदीय क्षेत्र में आने से रोकती है, बल्कि संगीत जगत के मेरे मित्रों को भी धमकी देती है. बंगाल सरकार का बस यही काम रह गया है कि मुझे आसनसोल आने से रोका जाए?

'पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करे बॉलीवुड', केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो

fallback

बता दें कि कुछ दिन पहले सिंगर शान ने बाबुल के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए एक पोस्ट लिखा था, कि लव यू भाई. मैं आसनसोल आ रहा हूं और 3 अक्टूबर को आपसे मिलूंगा, उम्मीद है कि आप वहीं होंगे. गौरतलब है कि बाबुल सुप्रियो अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. इसके पहले भी आसनसोल में दिव्यांगों के लिए आयोजित कार्यक्रम में वे दिव्यांगों को धमकी देते हुए नजर आए थे. बाबुल यहां कार्यक्रम में दिव्यांगों को व्हील चेयर गिफ्ट करने गए थे.

Trending news