Breaking News
  • #ImmunityConclaveOnZee : केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा कि कोरोना की दवा पर शोध जारी है.
  • #ImmunityConclaveOnZee : श्रीपद नाइक ने कहा - 6-7 सप्ताह में शोध पूरा हो जाएगा.
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '8 बजे नाश्ता, 12 बजे दोपहर का खाना, शाम को 8 बजे तक खाना खा लें'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'भगवान ने हमें इंसान बनाकर दुनिया की सबसे बड़ी दौलत दी है'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '6 घंटे की नींद जरूर पूरी करें और उससे ज्यादा सोएं भी नहीं'

Entertainment News: Smriti Irani ने 'भाई' Amit Sadh को लेकर कही ऐसी बात, पढ़कर इमोशनल हुए लोग

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपने “भाई” अमित साध के लिए पहली बार एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट किया है.

Entertainment News: Smriti Irani ने 'भाई' Amit Sadh को लेकर कही ऐसी बात, पढ़कर इमोशनल हुए लोग
Smriti Irani wrote something for brother Amit Sadh on Instagram that he became emotional

नई दिल्ली: कपड़ा मंत्री और पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने ‘ब्रदर फ्राम अदर मदर’ अमित साध (Amit Sadh) की अपने इंस्टाग्राम पर जबरदस्त तरीके से तारीफ की है. उन्होंने अपने भाई को उनके संघर्ष करने और उसमें विजेता होने पर बधाई दी है. उनकी बधाई से जहां उनके भाई को भावनात्मक बल मिला वहीं वह भावुक भी हो गए. उन्होंने भी अपनी बहन स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर बहुत ही खूबसूरती से जवाब दिया और उनके जवाब से पता चलता है कि भाई-बहन की बॉडिंग काफी मजबूत है.

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर किए पोस्ट में अपने भाई के लिए आशीर्वाद और प्यार दिया है. इस प्यार और आशीर्वाद की वजह उनके भाई की मेहनत और लगन से भरा संघर्ष रहा है. इस संघर्ष में सफल होने की बधाई देते हुए स्मृति अपने भाई अमित के सुल्तान, काई पो चे में उनकी भूमिकाओं का एक संकलन वीडियो पोस्ट किया और उनके साथ आपने बांड के बारे में बात की. साथ ही स्मृति ने यह भी बताया कि अमित अपनी यात्रा के दौरान किन संघर्षों का सामाना किया. उनके भाई अमित ने भी स्मृति के इस प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया और उनके द्वारा साझा किए गए बांड के बारे में लिखा.

स्मृति ईरानी ने इस वीडियो के साथ एक पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने अपने पोस्ट की शुरुआत कुछ ऐसे की है, "ब्रदर फ्रॉम अदर मदर!  @theamitsadh मेरे लिए तुम्हारे काम का एकत्र करना बहुत मुश्किल है. हमारे बीच में जो बांडिंग है, उसे मैं सार्वजनिक तरीके से नहीं बोल पाती हूं, लेकिन मैं तुम्हारे बारे में इस पोस्ट के जरिये बेहतर तरीके से बता सकती हूं. हो सकता है कि मैं तुम्हारी सारी समस्याओं को दूर करने में सक्षम न हूं, लेकिन मेरा वादा है कि तुम किसी भी मुश्किल भरे हालात में कभी अकेले नहीं होगे. जिन लोगों के तुम दोस्त हो, उनको तुम इसी रूप में नजर आते हो. तुमने खुद से अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष किया है और उसमें जीत हासिल की है. इस संघर्ष में भी तुमने अपने अच्छाई को कायम रखे हो और उसे मरने नहीं दिया. इसलिए मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि तुम्हारे अब तक के सफर पर मुझे गर्व है और उम्मीद है कि तुमने अपने लिए जिन लक्ष्यों को तय किए हो, उसे जरूर हासिल करोगे.

अपनी बहन स्मृति ईरानी के इस पोस्ट और वीडियो को देख अमित भी इमोशनल हो गए और लिखा कि, "मैं आपके शब्दों से इतना स्पर्शित हूं... और आप मेरे लिए शक्ति का अर्थ हैं... मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं... बहुत सारा प्यार ... बाकी मैं आपको फोन और चैट करूंगा."

बता दें कि मौजूदा समय में अमित अमेजन प्राइम वीडियो मूल “ब्रीद: इनटू द शैडो’ में नजर आएंगे और इसी क्रम में गुरुवार को उनके पहले लुक को एक्सपोज किया गया था. इसे देखने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइट हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें