ये हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, निकली हैं लाइफ की क्रेजी राइड पर, जानिए कैसे
Advertisement

ये हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, निकली हैं लाइफ की क्रेजी राइड पर, जानिए कैसे

स्मृति ईरानी आए दिन सोशल मीडिया के जरिए सरकार और अपनी उपलब्धियों से लोगों को रूबरू कराती रहती हैं.

पिछले साल ही स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था.

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आजकल सोशल मीडिया पर काफी अलग तरह के मूड में नजर आ रही हैं. अक्‍सर अपने मंत्रालय और राजनीतिक कामों में बिजी मंत्री महोदया इन दिनों खूब एडवेंचरस हो गई हैं. इस बार स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक एडवेंचर बाइक पर बैठी नजर आ  रही हैं. इस बाइक को देखकर आपको फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के सलमान खान भी याद आ सकते हैं, जो ऐसी ही बाइक पर रेत में रेस करते नजर आए थे. बात चाहे अपनी राजनीतिक जिंदगी की हो या फिर असल जिंदगी की, स्मृति ईरानी हर जगह ट्रेडिशनल इंडियन लुक में ही नजर आती हैं. लेकिन इस बार उनका लुक कुछ लीक से हटकर नजर आ रहा है. इस पोस्ट में स्मृति ब्लैक शर्ट और सफेद पैंट में काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं.

इस पोस्ट के साथ स्मृति ईरानी ने कुछ इस तरह को कैप्शन लिखा है ''#coz life has been a crazy ride''. उनका यह पोस्ट सोशल मीडियी पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यहां तक कि फैंस भी इस पोस्ट पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कोई 'बोले तो लाइफ एंजॉय' बोल रहा है तो कोई 'टू कूल !'  जैसे रिएक्शन दे रहा है. 

 

बोले तो no commentsRepost @iamzfi with get_repost ・・・ coz life has been a crazy ride... smritiiraniofficial tbt

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

पिछले साल ही स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था. तब से वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए नजर आ ही जाती हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले भी स्मृति ने अपने पति जुबिन ईरानी और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की एक तस्वीर डाली थी. जिसमें उन्होंने लिखा था 'ओनली वुमन गॉसिप'. मंत्री जी का ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.  

स्‍मृति ईरानी आए दिन सोशल मीडिया के जरिए सरकार और अपनी उपलब्धियों से लोगों को रूबरू कराती रहती हैं. स्मृति ने साल 2001 में जुबिन ईरानी से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं बेटा 'जौहर' और बेटी 'जोइश'. उनकी एक सौतैली बेटी भी है 'शेनियल'. जो उनके पति जुबिन ईरानी और उनकी एक्स वाइफ मोना ईरानी की बेटी हैं. 

Trending news