संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं होंगे सलमान खान, कहा- यह अफवाह है, लेकिन...
Advertisement

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं होंगे सलमान खान, कहा- यह अफवाह है, लेकिन...

अभिनेता सलमान खान ने उन अफवाहों का खंडन किया जिनमें कहा गया था कि वह संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में काम करने वाले हैं, लेकिन उनका यह भी कहना है कि अगर भंसाली कुछ सोचते हैं तो वह उनके साथ काम के लिए तैयार हैं.

सलमान इससे पहले भंसाली के साथ 'खामोशी' और 'हम दिल चुके सनम' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान ने उन अफवाहों का खंडन किया जिनमें कहा गया था कि वह संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में काम करने वाले हैं, लेकिन उनका यह भी कहना है कि अगर भंसाली कुछ सोचते हैं तो वह उनके साथ काम के लिए तैयार हैं.

यह अफवाह है, घबराएं नहीं...

यह पूछे जाने पर कि क्या वह भंसाली की फिल्म में काम कर रहे हैं? इस पर सलमान ने संवाददाताओं से कहा कि 'यह अफवाह है. घबराएं नहीं. हालांकि, इसके बाद अगर उनके पास कोई विचार है तो मैं तैयार हूं.'

भंसाली के साथ काम कर चुके हैं सलमान

सलमान इससे पहले भंसाली के साथ 'खामोशी' और 'हम दिल चुके सनम' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. सलमान ईद पर रिलीज हो रही 'ट्यूबलाइट' के प्रचार में व्यस्त हैं. तो वहीं, संजय अपनी फिल्म पद्मावती को लेकर व्यस्त हैं.

'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में हैं व्यस्त

गौरतलब है कि इन दिनों सलमान 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. वहीं, ‘एक था टाइगर’ का निर्देशन कबीर खान ने किया था. लेकिन 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं. जफर के साथ सलमान की पिछली फिल्म ‘सुल्तान’ जर्बदस्त हिट रही थी. ‘टाइगर जिंदा है' में सलमान एक ऐक्शन सीक्वेंस में कुछ भेड़ियों से भी लड़ते दिखेंगे. यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है. 

'ट्यूबलाइट' में आएंगे नजर 

वहीं, सलमान खान की जल्द ही फिल्म 'ट्यूबलाइट' में नजर आने वाले हैं. बता दें, 'ट्यूबलाइट' सलमान की होम प्रोडक्शन फिल्म है और इसके निर्देशक कबीर खान हैं. फिल्म में संगीत प्रीतम चक्रवर्ती का है और गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.  

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Trending news