Zee Rozgar Samachar

सोहा अली खान ने बेटी को दिया जन्म, पिता बने कुणाल ने ऐसे जताई खुशी

सोहा को 27 सितंबर को प्रसव पीड़ा के बाद अस्पताल ले जाया गया था. 

सोहा अली खान ने बेटी को दिया जन्म, पिता बने कुणाल ने ऐसे जताई खुशी
कुणाल और सोहा ने 25 जनवरी 2015 में शादी की थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सैफ अली खान की बहिन और बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने शुक्रवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में सुबह एक नन्ही परी को जन्म दिया है. उनके पति कुणाल खेमू ने ट्विटर के जरिए इस खुशी को सभी के साथ शेयर किया. कुणाल ने लिखा- हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज के शुभ दिन हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है. सोहा और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है. हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं.

बताया जा रहा है अस्पताल में सोहा के साथ उनकी मां शर्मिला टैगोर मौजूद हैं. सोहा को 27 सितंबर को प्रसव पीड़ा के बाद अस्पताल ले जाया गया था. कुणाल और सोहा ने 25 जनवरी 2015 में शादी की थी. हांलाकि वे दोनों लंबे समय से रिलेशन में थे. 2014 में कुनाल ने उन्हें पेरिस में एक रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज किया था. 

कुनाल हांलाकि पहले ही इस बात का खुलासा कर चुके थे कि उनके घर जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है. 'गोलमाल अगेन' की हैदराबाद में शूटिंग में व्यस्त कुणाल ने कहा था, ''इस साल हमारा ज्वॉइंट प्रोडक्शन आने वाला है। हमारा पहला बच्चा।'' वहीं दूसरी तरफ प्रग्नेंसी के समय और बेबी बंप को सोहा ने खुल कर एंजॉय किया. इस बीच वे रास्ते में घूमते और योगा करते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती थीं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.