सोहा अली खान बोलीं, 'मेरी बेटी ने दी है मुझे जिंदगी की सबसे बड़ी सीख'

सोहा ने बेटी के साथ संबंधों को लेकर कहा, "मेरी बेटी मेरे लिए एक अतुल्य जीवन सीख है, क्योंकि मैं परिवार में सबसे छोटी थी, मुझे कभी भी किसी की देखभाल नहीं करनी पड़ी...'

सोहा अली खान बोलीं, 'मेरी बेटी ने दी है मुझे जिंदगी की सबसे बड़ी सीख'
फोटो साभार @sakpataudi/Instagram

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि एक मां की भूमिका ने उन्हें मजबूत बनाया है, और उनकी बेटी इनाया नौमी केमू ने उन्हें जीवन की एक अतुल्य सीख दी है. सोहा ने बेटी के साथ संबंधों को लेकर आईएएनएस से कहा, "मेरी बेटी मेरे लिए एक अतुल्य जीवन सीख है, क्योंकि मैं परिवार में सबसे छोटी थी, मुझे कभी भी किसी की देखभाल नहीं करनी पड़ी और फिर अचानक सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति की जिंदगी मेरे हाथ में है."

उन्होंने कहा, "मेरे लिए सबसे अतुल्य अनुभव उसका पालन-पोषण करना था. आपका शरीर बच्चे के लिए आवश्यक सभी पोषण पैदा करता है और उसका जीवन मूल रूप से आप पर निर्भर रहता है और यह अविश्वसनीय रूप से सुखद है और आपके दिमाग को हिला देता है. इससे बहुत मजबूती मिलती है. हमारे जीवन में ज्यादातर महिलाएं मजबूत हैं, लेकिन मां बनने से आपको अधिक मजबूती मिलती है."

Cuteness Overloaded! जब नवाब तैमूर के साथ कारपुलिंग करती दिखीं नन्ही इनाया

अपने कजिन तैमूर के साथ सोहा अली खान की बेटी इनाया.

समय पूर्व पैदा होने वाले बच्चों के लिए पैम्पर्स डायपर लॉन्च होने के मौके पर सोहा ने ये बातें कही. वर्ल्ड प्रीमेच्योर दिवस 17 नवंबर को मनाया जाता है. इस मौके पर पैम्पर्स ने मुंबई, दिल्ली और लखनऊ जैसे प्रमुख शहरों में सरकारी अस्पतालों में 100,000 प्रीमी डायपर दान करने के लिए एक अभियान शुरू किया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें