दुल्हन की 'मम्मी' ने सादगी से जीत लिया दिल, हल्के रंग के आउटफिट में आईं नजर; बस निहारते रह गए फैंस
Advertisement
trendingNow12304891

दुल्हन की 'मम्मी' ने सादगी से जीत लिया दिल, हल्के रंग के आउटफिट में आईं नजर; बस निहारते रह गए फैंस

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की आज शादी है, जिसके लेकर उनके घर वालों के साथ-साथ दोनों के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर होने वाली दुल्हन सोनाक्षी की मम्मी पूनम सिन्हा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बेहद प्यारी लग रही हैं. 

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के फैंस काफी समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे. आज वो दिन आ ही गया, जब दोनों हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं, जिसके लेकर दोनों के घर वालों के साथ-साथ दोनों के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों की शादी से जुड़ी कई सारी फोटो-वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें परिवार के सदस्य और बाकी दोस्त भी नजर आ रहे हैं.

इन्हीं वीडियो में एक वीडियो होने वाली दुल्हन सोनाक्षी की मम्मी पूनम सिन्हा का एक भी है, जिसमें वो एक गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वीडियो पूनम सिन्हा एकदम सादे अंदाज में नजर आ रही हैं, जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया. हर कोई वीडियो पर कमेंट कर उनकी सादगी की तारीफ कर रहा है. साथ ही दिल वाले इमोजी भी शेयर कर रहे हैं. वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है, जिसमें वे बेहद प्यारी लग रही हैं. 

बेटी की शादी के लिए तैयार हैं पूनम सिन्हा 

इतना ही नहीं, इसी एक वीडियो में मां के चेहरे पर वो सभी इमोशन नजर आ रहे हैं, जो शादी वाले दिन किसी की भी मां के चेहरे पर नजर आती हैं. बेटी की शादी, शादी की सारी तैयारियां, फिर बेटी का ससुराल जाना. साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन की तरह की उनकी मां ने भी शादी के लिए हल्के रंग के आउटफिट को चुना है, जिसके साथ उनके माथे पर लाल बिंदी और मांग में सिंदूर नजर आ रहा है. उनका ये लुक वाकई काफी कमाल लग रहा है. 

जहीर इकबाल का शादी वाले दिन दिखा अनोखा स्वैग, येलो कैप-चेक शर्ट में खूब जंचे सोनाक्षी के दूल्हे राजा

प्राइवेट सेरेमनी में करेंगे शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज, रविवार 23 जून को कानूनी तौर पर शादी कर रहे हैं. इसके बाद बताया जा रहा है कि कपल अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक रिसेप्शन भी रखेगा. दोनों की शादी की रस्में 21 जून से शुरू हो गई थी, जिसमें सबसे पहले सोनाक्षी के हाथों में जहीर के नाम की मेहंदी लगी, जिसके बाद 22 जून को सिन्हा परिवार ने उनके घर 'रामायणा' में एक हवन रखवाया था, जिसमें सोनाक्षी नीले रंग के सूट में नजर आई थीं. 

Trending news