Advertisement
trendingPhotos2304821
photoDetails1hindi

जहीर इकबाल का शादी वाले दिन दिखा अनोखा स्वैग, येलो कैप-चेक शर्ट में खूब जंचे सोनाक्षी के दूल्हे राजा

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: आज का दिन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के लिए बेहद खास है. आज दोनों हमेशा के लिए एक हो रहे हैं. इस खास मौके पर उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके कुछ करीबी दोस्त उनके साथ रहेंगे. इसी बीच सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के दूल्हे राजा यानी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्टर का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. चलिए नजर डालते हैं जहीर के हैंडसम हंक वाले लुक पर. 

जहीर इकबाल

1/5
जहीर इकबाल

जहीर इकबाल आज सिन्हा परिवार के दामाद बनने जा रहे हैं. कपल काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में था, जिसके बाद आज वो दिन आ चुका है. इसी बीच जहीर की कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्होंने फैंस का खूब ध्यान खींचा. तस्वीरों में एक्टर के चेहरे की खुशी देख फैंस के चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. 

हैंडसम हंक लगे जहीर

2/5
हैंडसम हंक लगे जहीर

तस्वीरों में जहीर इकबाल गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही वो चेक शर्ट के साथ येलो कैप लगाए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने ब्राउन शेड्स भी कैरी कर रखे हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. इसके अलावा एक्टर वहां मौजूद पैपराजी को गाड़ी के अंदर से पोज देते नजर आ रहे हैं और हाथ उनका अभिवादन भी कर रहे हैं.  

फैंस को पसंद आ रहा एक्टर का अंदाज

3/5
फैंस को पसंद आ रहा एक्टर का अंदाज

जहीर की इस तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस उनके लुक की भी काफी तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा शादी से पहले जहीर कई बार अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते या सैलून के बाहर स्पॉट हुए. उनकी काफी सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. और कुछ तस्वीरों को खुद जहीर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. 

फैंस को था कब से इंतजार

4/5
फैंस को था कब से इंतजार

हालांकि, फैंस काफी समय से जहीर और सोनाक्षी की शादी का वेट कर रहे थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों पिछले सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई बार साथ में पार्टी, लंच या डिनर और कई इवेंट्स में साथ नजर आया करते थे. इसके अलावा दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर खूब सारे पोस्ट भी शेयर किया करते थे, जिनको काफी पसंद किया जाता था. 

प्राइवेट रिसेप्शन रखेंगे सोनाक्षी-जहीर

5/5
प्राइवेट रिसेप्शन रखेंगे सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी और जहीर आज, रविवार 23 जून को कानूनी तौर पर शादी करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि कपल अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक प्राइवेट रिसेप्शन भी रखेगा. 21 जून को सोनाक्षी को मेहंदी लगी थी, जिसके बाद 22 जून को सोनाक्षी के परिवार ने उनके घर 'रामायणा' पर हवन भी करवाया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़