सोनाक्षी के ठुमके पर दिल हार बैठे जहीर... दोनों की खुशी देख गदगद हुए फैंस; इन पलों के लिए किया सात साल इंतजार
Advertisement
trendingNow12306361

सोनाक्षी के ठुमके पर दिल हार बैठे जहीर... दोनों की खुशी देख गदगद हुए फैंस; इन पलों के लिए किया सात साल इंतजार

Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब एक अटूट बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने अपने परिवार वालों की मौजूदगी में शादी की. अब दोनों के रिसेप्शन की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें दोनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. 

Sonakshi Zaheer Wedding Reception Dance

Sonakshi Zaheer Wedding Reception Dance: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, रविवार 23 जून को हमेशा के लिए एक हो चुके हैं. दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज के पेपर्स पर साइन किए. इस दौरान जहां एक तरफ सोनाक्षी अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा का हाथ थामे नजर आईं तो दूसरी ओर जहीर के पिता के चेहरे पर भी खुशी झलक रही थी. दोनों ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की और बताया कि इन खास पलों के लिए दोनों ने कितना लंबा इंतजार किया है. 

दोनों ने अपनी रजिस्टर्ड मैरिज के बाद मुंबई के एक पांच सितारा रेस्तरां बास्टियन में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. जहां पूरा बॉलीवुड दोनों की खुशी में शरीक हुआ. दोनों के रिसेप्शन के कई सारी फोटो-वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें कई सोनाक्षी-जहीर अपने दोस्तों के साथ नाचते नजर आ रहे हैं तो कही दोनों एक दूसरे के साथ नाचते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वायरल हो रही वीडियो में दोनों की खुशी देख फैंस भी गदगद हुए जा रहे हैं. 

सोनाक्षी-जहीर की खुशी पर दिल हारे फैंस

इसी बीच दोनों का एक बेहद प्यारा वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सोनाक्षी लाल रंग की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं, जहीर व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहीर अपनी खूबसूरत पत्नी सोनाक्षी के ठुमके पर अपना दिल हार बैठते हैं और उनको गले से लगा लेते हैं. दोनों के इस खूबसूरत वीडियो को बॉलीवुड पैपराजी वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर कैप्शन में लिखा है, 'सात साल के इंतजार के बाद मिली मोहब्बत'.

सोनाक्षी-जहीर के रिस्पेशन में अदिति राव-सिद्धार्थ पर टिकी रह गई सबकी निगाहें, अब फैंस को हैं इनकी शादी का इंतजार

सात साल के इंतजार के बाद मिली मोहब्बत

सोनाक्षी-जहीर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी वीडियो पर कमेंट्स कर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं और दोनों का शादी की बधाई दे रहे हैं. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को पिछले सात साल से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने शादी में बंधने का फैसला किया और अपनी इस मोहब्बत को मुकम्मल बनाने के लिए लंबा इंतजार किया, जो सफल रहा. दोनों को परिवार का सपोर्ट और आशीर्वाद मिला. साथ ही पूरा बॉलीवुड उनकी खुशी का साक्षी भी बना.

Trending news