VIDEO: सोनम कपूर ने खुद को किया कमरे में बंद, सास से कुछ यूं बात करती आईं नजर

हाल ही में बाहर से आए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने आप को आइसोलेट कर रखा है.

VIDEO: सोनम कपूर ने खुद को किया कमरे में बंद, सास से कुछ यूं बात करती आईं नजर
कुछ दिन पहले भजन गायक अनूप जलोटा लंदन से भारत आए थे (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: खतरनाक कोरोना वायरस (coronavirus) ने दुनिया भर में हाहाकर मचा दिया है. भारत में कोरोना वायरस अपने दूसरे स्टेज पर है. जगह-जगह पर लोग सावधानी बरत रहे हैं. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी कोरोना वायरस को लेकर सतर्कता बरतते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में बाहर से आए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने आप को आइसोलेट कर रखा है. एक्ट्रेस सोनम कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह घर के अंदर ही नजर आ रही हैं. दरअसल, सोनम कपूर बीते दिन अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से लौटी हैं, इसलिए उन्होंने खुद को अपने दिल्ली वाले घर में कैद कर लिया है. कोरोना वायरस के खतरे के बीच सोनम कपूर द्वारा उठाए गए इस कदम की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

इस विडियो में देखा जा सकता है कि सोनम अपने घर की बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर हैं और खिड़की से झांक रही हैं. उनकी सास ग्राउंड फ्लोर पर हैं और दोनों बात करते दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले सोनम ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें सोनम कपूर ने कहा, "आनंद और मैं दिल्ली वापस आ गए हैं और हम अपने कमरे में हैं. मैं एयरपोर्ट के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिन्होंने बहुत ही आराम से हमारी जांच की. यहां सब कुछ बहुत ही जिम्मेदारी के साथ किया गया. मैं और आनंद इस बात से हैरान थे कि लंदन एयरपोर्ट पर ऐसा कुछ भी नहीं किया गया."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja Turkey FC (@sonamlogy) on

बता दें, कुछ दिन पहले भजन गायक अनूप जलोटा लंदन से भारत आए थे, जिसके बाद उन्होंने मेडिकल केयर की निगरानी में रखा गया है. अनूप जलोटा ने एक ट्वीट के जरिए खुद को मुंबई के एक होटल में आइसोलेट किए जाने की जानकारी दी थी. अनूप जलोटा कहा '60 की उम्र पार चुके लोगों की रोगों से लड़ने की क्षमता कम होती है. इसी वजह से मुझे भी निगरानी में रखा है. लेकिन मुझमें कोरोना संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है.' उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'मैं 60 साल से ज्यादा उम्र के पैसेंजर को बीएमसी की ओर से दिए जाने वाले मेडिकल केयर से डरा हुआ हूं. मुझे होटल मिराज लाया गया है, क्योंकि मैं लंदन से मुंबई आया था और डॉक्टर्स की टीम ने मुझे यहां भेज दिया हैं.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.