सोनम कपूर ने जब रणबीर की सरेआम उड़ाई धज्जियां, कहा- 'वो सेक्सी नहीं, मां के पल्लू...'
Advertisement

सोनम कपूर ने जब रणबीर की सरेआम उड़ाई धज्जियां, कहा- 'वो सेक्सी नहीं, मां के पल्लू...'

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन एक बार तो एक्ट्रेस ने हद ही पार कर दी थी जब उन्होंने दुनिया के सामने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की कमियां गिनानी शुरू कर दी थीं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाडली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. हालांकि, शादी के बाद एक्ट्रेस के बयानो का सिलसिला थोड़ा थम सा गया है, लेकिन पहले जब भी उन्होंने कुछ बोला है उस पर खूब बवाल हुआ है. एक बार तो सोनम ने एक्टर रणबीर कपूर (Sonam Kapoor) के बारे में ऐसी बातें बोल दी थीं कि हर कोई सुनकर हक्का-बक्का रह गया.

  1. विवादों में रहने वाली सोनम कपूर
  2. रणबीर के बारे में कुछ ज्यादा ही बोल गईं सोनम
  3. बयानों ने बटोरीं सुर्खियां

बयानों की वजह से बटोरती हैं सुर्खियां

फिल्मो से ज्यादा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का भी नाम आता है. बॉलीवुड का शायद ही ऐसा कोई सितारा होगा जिस पर सोनम कपूर ने भद्दी टिप्पणी ना की हो. यहां तक कि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीत चुकी ऐश्वर्या राय को भी उन्होंने एक बार आंटी कह दिया था. इसके साथ ही कपूर खानदान के चश्मोचिराग रणबीर कपूर पर भी करण जौहर के शो में एक्ट्रेस ने एक भद्दी टिप्पणी की थी, जिसकी वजह से एक बार फिर सुर्खियों में रहने का मौका मिल गया था और भारी विवाद का सामना भी करना पड़ा था.  

रणबीर के खिलाफ कही थी ये बात

बॉलीवुड गलियारे मे खबर है कि एक दौर वो भी था जब सोनम कपूर और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में थे. हालांकि यह रिश्ता ज्याद दिन नहीं चला और जल्द ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए, मगर इसके बाद सोनम ने रणबीर के खिलाफ काफी सारी बातें कही. उन्होंने करण के शो में यह तक कह दिया था कि रणबीर कपूर कोई सेक्सी लड़के नहीं है, बल्कि एक ऐसे बच्चे हैं जो हमेशा अपनी मां के पल्लू में छिपे रहते हैं.

दीपिका ने भी दिया था साथ

सोनम के इस बयान ने उस वक्त काफी सुर्खियां हासिल की थीं. वहीं बात अगर रणबीर की करें तो उन्होंने इस बयान पर अपनी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब किसी अभिनेत्री ने रणबीर से रिश्ते टूट जाने के बाद उनके खिलाफ कुछ बोला हो, इससे पहले उनकी पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण ने भी उन पर कई तरह के आरोप लगाये थे.

रणबीर को कॉन्डम देना चाहती थीं दीपिका

एक इंटरव्यू में तो दीपिका ने यह भी कह दिया था कि वे रणबीर को अगर कुछ गिफ्ट करना हो तो वे उन्हें कॉन्डम देंगी, क्योंकि यही चीज है जिसकी रणबीर को सबसे ज्यादा जरुरत पड़ती है. रणबीर की छवि बॉलीवुड में एक प्ले बॉय की छवि है. उनके साथ अभी तक कई अभिनेत्रियों के नाम जुड़ चुके हैं. मगर आलिया के जीवन में एंट्री लेने के बाद रणबीर अब किसी भी नए विवाद में नहीं पड़े हैं, अब ज्यादातर समय वे परिवार के साथ बिताते हैं.

यह भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा ने पहन ली इतनी बोल्ड ड्रेस, लोगों को दिल संभालना हुआ मुश्किल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news