close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोनम कपूर को घरवाले मानते हैं LUCKY CHARM, पहली बार बताया अपने नाम का मतलब

ट्रेलर लॉन्च पर सोनम काफी खुश दिखाई दी और एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने घर की लकी चार्म हैं. जब उनका जन्म हुआ था उसके बाद से उनके पापा अनिल कपूर को ज्यादा कामयाबी मिली. 

सोनम कपूर को घरवाले मानते हैं LUCKY CHARM, पहली बार बताया अपने नाम का मतलब
सोनम कपूर (फाइल फोटो: @viralbhayani)

मुंबई: सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनम ने अपनी फैमिली और लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए. फिल्म में सोनम के साथ साउथ एक्टर दलकीर सलमान नजर आ रहे हैं. पहले फिल्म के ट्रेलर को 27 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन ज्योतिष की सलाह पर सोनम में इसे 29 अगस्त को आउट करने का फैसला लिया. 

ट्रेलर लॉन्च पर सोनम काफी खुश दिखाई दी और एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने घर की लकी चार्म हैं. जब उनका जन्म हुआ था उसके बाद से उनके पापा अनिल कपूर को ज्यादा कामयाबी मिली. तभी से पापा अनिल कपूर और उनकी फैमिली के दूसरे मेंबर सोनम को लकी मानने लगे. सोनम ने बताया कि  उनके नाम का मतलब भी लक होता है. 

Video: 'द जोया फैक्टर' से चमकेगी सोनम कपूर की किस्मत, रिलीज हुआ मजेदार Trailer

फिल्म के बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा कि यह फिल्म फनी कॉमेडी है. यह अंधविश्वास के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां पर जोया सोलंकी को इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लकी माना जाता है. 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है. फिल्म 'द जोया फैक्टर' की 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें