close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: 'द जोया फैक्टर' से चमकेगी सोनम कपूर की किस्मत, रिलीज हुआ मजेदार Trailer

सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'द जोया फैक्टर' को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म के ट्रेलर को आज रिलीज कर दिया गया है.

Video: 'द जोया फैक्टर' से चमकेगी सोनम कपूर की किस्मत, रिलीज हुआ मजेदार Trailer
फिल्म में सोनम कपूर के एक्टर दलकीर सलमान (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बबली गर्ल सोनम कपूर अपने फैशनेबल अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'द जोया फैक्टर' को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म के ट्रेलर को आज रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि फिल्म में सोनम के साथ साउथ एक्टर दलकीर सलमान नजर आ रहे हैं. पहले फिल्म के ट्रेलर को 27 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन ज्योतिष की सलाह पर सोनम में इसे 29 अगस्त को आउट करने का फैसला लिया. 

फिल्म के ट्रेलर को 'द जोया फैक्टर' की कास्ट और टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस फिल्म में सोनम, जोया सिंह सोलंकी का किरदार प्ले कर रही हैं जो अपने लकी चार्म की वजह से चर्चा में रहती है. 

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि 1983 में जब इंडिया वर्ल्ड कप जीतता है तो उसी दिन एक फौजी के घर बेटी का जन्म होता है. संजय कपूर फिल्म में सोनम कपूर यानि कि जोया के पिता का किरदार प्ले कर रहे हैं जिन्हें लगता है कि उनकी बेटी देश के लिए लकी है. जोया बड़ी होती है तो उसे लगता है कि अपनी लाइफ के लिए अनलकी है लेकिन तभी उसे एक ऐसा असाइमेंट मिलता है जो उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल देता है.

ज्योतिष के चक्कर में अटका 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर, इस लकी दिन सोनम करेंगी रिलीज

बता दें कि 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है. फिल्म 'द जोया फैक्टर' की 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें